Ludhiana Coronavirus Vaccination: जगराओं में संत निरंकारी मंडल ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप, 200 लाेगाें काे लगा टीका

Ludhiana Coronavirus Vaccination संत निरंकारी मंडल जगराओं ब्रांच की ओर से रविवार 17 अक्टूबर को संत निरंकारी भवन नजदीक रायकोट रोड बीके मार्बल के पास कोविड-19 से बचाव कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इस दाैरान लाेगाें ने टीका लगवाया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 03:27 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 03:27 PM (IST)
Ludhiana Coronavirus Vaccination: जगराओं में संत निरंकारी मंडल ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप, 200 लाेगाें काे लगा टीका
संत निरंकारी मंडल जगराओं ब्रांच द्वारा सत्संग भवन में लगाए गए वैक्सीनेशन कैंप में वैक्सीनेशन लगवाती युवती। (जागरण)

जागरण संवाददाता, जगराओं (लुधियाना)। संत निरंकारी मंडल जगराओं ब्रांच की ओर से रविवार 17 अक्टूबर को संत निरंकारी भवन नजदीक रायकोट रोड बीके मार्बल के पास कोविड-19 से बचाव कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। कैंप का उद्घाटन संयोजक महात्मा संत दयाल सिंह ने किया। यह कैंप सुबह 9 बजे से दोपहर दो बजे तक चला। कैंप में 200 लाेगाें काे काेराेना वैक्सीन लगाई गई

यह जानकारी निरंकारी समाज सेवक जगदीश खुराना ने दी। उन्होंने बताया कि कैंप दौरान शारीरिक दूरी, मास्क व सैनेटाइजर उपयोग सहित सभी सावधानियों का पालन किया गया। कैंप में अभी तक जिसने कोरोना महामारी से बचाव के लिए कोविड-वैक्सीनेशन 18 से 44 और 45 से अधिक उम्र के लोगों ने पहली व दूसरी डोज नहीं लगाई थी की वैक्सीनेशन लगवाई। कैंप में जिसने कोविड वैक्सीनेशन की पहली डोज को 84 दिन हो चुके थे की दूसरी डोज भी लगवाई है। उन्हाेंने कहा कि भविष्य में भी यह मुहिम जारी रहेगी। गाैरतलब है कि पंजाब में काेराेना के केस कम हाेने के बाद वैक्सीनेशन की रफ्तार तेज हाे गई है।

यह भी पढ़ें-Lodhi Club Exhibition: लुधियाना के DC की बेटियों ने Exhibition में लगाया स्टाल, चैरिटी को देंगी सारी कमाई

काेविड की तीसरी लहर से बचने के लिए लगाएं टीका

यह कैंप सिविल अस्पताल जगराओं के डाक्टरों व टीम के सहयोग से लगाया गया था। समाज सेवक जगदीश खुराना ने शहर के लोगों से अपील की है कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर की गति बहुत धीमी है और चाहे सरकार ने अब हर काम के लिए पूरी छूट दे दी है ऐसे में हमें खुद अपना व दूसरों के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए कोरोना महामारी से बचाव के लिए कोरोना वैक्सीनेशन जरूर लगवानी चाहिए और निर्देशों की पालना करते रहना चाहिए। इस अवसर पर निरंकारी समाज सेवक सुरिंदर शर्मा, प्रेरणा शर्मा, साहिल शर्मा आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-Rail Roko Andolan: पंजाब में किसान कल रेल लाइनाें पर देंगे धरना, लुधियाना में 4 जगह ट्रैक रहेगा बाधित

chat bot
आपका साथी