Ludhiana CoronaVirus Update: लुधियाना के स्कूलों व कालेजों में बनी कोरोना की चेन, तीन छात्र व दो शिक्षक पाजिटिव

Ludhiana CoronaVirus Update लुधियाना में तीन छात्र और दो शिक्षकों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इनमें शास्त्री नगर स्थित बीसीएम स्कूल के दो छात्र और शेरपुर के पास स्थित निजी नर्सिंग कालेज में भी एक छात्र कोरोना पाजिटिव पाया गया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 08:57 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 08:57 AM (IST)
Ludhiana CoronaVirus Update: लुधियाना के स्कूलों व कालेजों में बनी कोरोना की चेन, तीन छात्र व दो शिक्षक पाजिटिव
Ludhiana CoronaVirus Update: लुधियाना में तीन छात्र और दो शिक्षकों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के प्राइमरी व सरकारी स्कूलों में कोरोना पाजिटिव केस सामने आने का सिलसिला शुक्रवार को भी जारी रहा। जिले में तीन छात्र और दो शिक्षकों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इनमें शास्त्री नगर स्थित बीसीएम स्कूल के दो छात्र और शेरपुर के पास स्थित निजी नर्सिंग कालेज में भी एक छात्र कोरोना पाजिटिव पाया गया है।

यह भी पढ़ें -   युवक ने नौकरी छोड़ने की बात कही तो महिलाओं ने जहरीला इंजेक्शन लगा कर दी हत्या, लुधियाना की घटना 

अब तक इस कालेज के 22 छात्र संक्रमित हो चुके हैं जबकि एक दर्जन से अधिक नर्सिंग स्टाफ भी संक्रमित हो चुका है। इसके अलावा दिल्ली पब्लिक स्कूल की एक और टीचर कोरोना पाजिटिव आई है। अब तक इस स्कूल की तीन शिक्षक और चार छात्र संक्रमित हो चुके हैं। संक्रमित तीनों शिक्षक एक ही कार से स्कूल आती थीं। हलवारा स्थित सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल का भी एक शिक्षक कोरोना की चपेट में आया है।

यह भी पढ़ें -  Ludhiana Weather Forecast ः लुधियाना में 51 साल में पहली बार फरवरी में तापमान 32 डिग्री सेल्सियस के पार

बीसीएम स्कूल की प्रिंसिपल डा. परमजीत कौर का कहना है कि फिलहाल उनके पास किसी भी छात्र के संक्रमित होने की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा कुछ हुआ है तो छात्रों के सहपाठियों और उन्हें पढ़ाने वाले शिक्षकों की जांच करवाई जाएगी।

गौर हो कि कोरोना का कहर जिले में धीरे धीरे फिर से बढ़ने लगा है। जिले के सरकारी व प्राइमरी स्कूलों में कोरोना वायरस की चेन बनी हुआ है और वह टूटने का नाम नहीं ले रही। स्कूलों व कालेजों मे अध्यापक व बच्चे कोरोना की चपेट में आ रहे है, जिस कारण स्कूल व कालेज प्रबंधन व शिक्षा विभाग भी सकते में आ गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी