Ludhiana CoronaVirus Update: लुधियाना में थाना पीएयू प्रभारी जसकंवल सिंह कोरोना पाजिटिव

Ludhiana CoronaVirus Update थाना पीएयू के प्रभारी सब इंस्पेक्टर जसकंवल सिंह की रिपोर्ट भी कोरोना पाजिटिव आई है। जिसके चलते उन्हें होम आइसोलेट रहने की सलाह दी गई है। कोरोना की दूसरी लहर में पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल पहले पुलिस अधिकारी थे जो उसकी चपेट में आ गए।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 03:26 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 03:26 PM (IST)
Ludhiana CoronaVirus Update: लुधियाना में थाना पीएयू प्रभारी जसकंवल सिंह कोरोना पाजिटिव
Ludhiana CoronaVirus Update: थाना पीएयू के प्रभारी सब इंस्पेक्टर जसकंवल सिंह की रिपोर्ट भी कोरोना पाजिटिव आई है।

लुधियाना, जेएनएन। थाना पीएयू के प्रभारी सब इंस्पेक्टर जसकंवल सिंह की रिपोर्ट भी कोरोना पाजिटिव आई है। जिसके चलते उन्हें होम आइसोलेट रहने की सलाह दी गई है। कोरोना की दूसरी लहर में पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल पहले पुलिस अधिकारी थे, जो उसकी चपेट में आ गए। उसके अगले ही दिन जसकंवल सिंह की रिपोर्ट पाजिटिव आने से थाने में कार्यरत सभी मुलाजिम सकते में आ गए हैं। अधिकारियों की ओर से उन सभी मुलाजिमों को पुलिस लाइंस में जाकर अपने टेस्ट कराने के लिए कहा गया है, जो विगत एक सप्ताह के दौरान एसएचओ के संपर्क में आए थे।

इससे पहले सोमवार को जिले में पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल समेत 758 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव मिली और 10 मरीजों ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा दूसरे जिलों के 81 लोग पाजिटिव मिले और चार संक्रमितों की मौत हो गई। जिले में अब तक 43821 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें से 37864 लोग रिकवर हो चुके हैं। सीपी ने खुद के संक्रमित होने की जानकारी खुद लुधियाना कमिश्नरेट की फेसबुक वाल पर दी और बताया कि वे होम आइसोलेट हो गए हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से भी टेस्ट करवाने की अपील की। सीपी ने बताया कि उन्होंने कोविड वैक्सीन की दोनों डोज ले ली हैं। इसलिए डाक्टरों का कहना है कि वे अन्य मरीजों के मुकाबले जल्दी ही रिकवर हो जाएंगे। उन्होंने कोविड को हराने में सैर व प्रणायाम का भी काफी महत्व बताया।

सोमवार को सीपी के पाजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए सभी लोगों को कोविड टेस्ट करवाने को कहा गया था। उनके दफ्तर व सुरक्षा में तैनात करीब 20 मुलाजिमों ने पुलिस लाइन में लगे कैंप में जाकर अपने सैंपल दिए। उधर, कोरोना के मद्देनजर सोमवार से पुलिस मुख्यालय को पब्लिक डीलिंग के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी