Ludhiana Coronavirus Update : लुधियाना में कोरोना ने दिखाया भयावह रूप, पहली बार 24 घंटे में 46 संक्रमितों की मौत

लुधियाना में पहली बार कोरोना से 46 मरीजों की मौत। सांकेतिक फोटो

लुधियाना में दिन-ब-दिन कोरोना महामारी की वजह से बदतर स्थिति हो रही है। अभी तक तो कोरोना संक्रिमतों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा था लेकिन मई में मौतों की संख्या बढ़ गई है। सोमवार को जिले में 46 कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया।

Vinay KumarMon, 10 May 2021 05:34 PM (IST)

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में दिन-ब-दिन कोरोना महामारी की वजह से स्थिति बदतर हो रही है। अभी तक तो कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा था, लेकिन अब मरीजों की मौतों की संख्या बढ़ गई है। सोमवार को पहली बार जिले में एक दिन में 46 लोगों ने दम तोड़ दिया। इसमें से लुधियाना के रहने वाले 30 संक्रमित रहे जबकि बाकी 16 अन्य जिलों और राज्यों के थे। वहीं जिले में कोरोना के 1595 नए मामले भी आए हैं। इनमें से 1470 मामले लुधियाना के थे, जबकि 125 मामले दूसरे जिलों के हैं।

बता दें कि रविवार को पहली बार जिले में 24 घंटे में रिकार्ड 1729 मरीज मिले थे। इनमें से 1671 लोग लुधियाना सिटी और अन्य 59 लोग खन्ना, जगराओं, समराला, रायकोट और पायल सब डिवीजन के थे। साथ ही पहली बार एक दिन में जिले के रहने वाले 22 संक्रमितों ने दम तोड़ा है। सेहत विभाग की ओर से शनिवार को 10063 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिसमें इतने लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। बता दें कि इस समय लुधियाना में कोरोना एक्टिव केसों का आंकड़ा 12 हजार के पार हो गया है।

रविवार को भी हुई थी 32 मरीजों की मौत

इससे पहले रविवार को जिले में 1880 लेाग काेरोना पाजिटिव मिले थे। इसमें से 1729 लोग लुधियाना के थे जबकि 151 लोग दूसरे जिलों के रहने वाले थे। वहीं शहर के अलग-अलग अस्पतालों में 32 कोरोना संक्रमितों ने दम तोड़ दिया था। 22 संक्रमित लुधियाा के थे। 

यह भी पढ़ें - पंजाब कांग्रेस में सिद्धू पर कसा घेरा, अनुशासनात्‍मक कार्रवाई का खतरा, तीन मंत्रियाें ने खोला मोर्चा

यह भी पढ़ें - Ludhiana Vaccination for 18+ : मिन्नतें करने पर भी वैक्सीनेशन के लिए नहीं पहुंचे श्रमिक, स्वास्थ्य कर्मी करते रहे इंतजार

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.