Ludhiana Coronavirus Updateः लुधियाना में कोरोना संक्रमण के 44 नए मामले आए सामने, दो लोगों की मौत

Ludhiana Coronavirus Updateः लुधियाना में शनिवार को कोरोना के 44 मामले आए। इसमें से 40 मामले जिले से संबंधित रहे जबकि चार मामले दूसरे जिलों से संबंधित रहे। वहीं जिले के रहने वाले दो कोरोना संक्रमितों ने दम तोड़ दिया।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 06:47 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 06:47 AM (IST)
Ludhiana Coronavirus Updateः लुधियाना में कोरोना संक्रमण के 44 नए मामले आए सामने, दो लोगों की मौत
Ludhiana Coronavirus Update लुधियाना में शनिवार को कोरोना के 44 नए मामले सामने आए।

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Coronavirus Update लुधियाना में शनिवार को कोरोना के 44 मामले आए। इसमें से 40 मामले जिले से संबंधित रहे, जबकि चार मामले दूसरे जिलों से संबंधित रहे। वहीं जिले के रहने वाले दो कोरोना संक्रमितों ने दम तोड़ दिया।

जिले में अब तक 990 संक्रमितों की मौत हो चुकी है, जबकि 25474 लोग संक्रमित पाएं चुके हैं। जिसमें 24190 लोग कोरोना की बीमारी को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं।

वहीं, जगराओं के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल गालिब कलां में दस अध्यापकों के पाजिटिव आने के बाद तीन छात्राओं की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। इन तीन लड़कियों में से दो गालिब कलां व एक अमरगढ़ की रहने वाली है। जानकारी सिविल अस्पताल सिधवां बेट की एसएमओ डा. मनदीप कौर सिद्धू ने दी। छात्रों के पाजिटिव आने से विभाग व स्कूल प्रबंधन में हड़कंप मच गया है।

एसएमओ डा. मनदीप कौर डा. सिद्धू ने बताया कि अध्यापकों के पाजिटिव आने के बाद वीरवार को 49 छात्राओं के सैंपल लिए गए थे, जिनमें तीन लड़कियां संक्रमित पाई गई हैं। शुक्रवार को स्कूल में 68 बच्चों की जांच की गई है। उन्होंने बताया कि संक्रमित पाई गई लड़कियों के परिजनों को भी शनिवार को कोरोना जांच के लिए स्कूल बुलाया गया है। डा. सिद्धू ने कहा कि अगर गालिब कलां के रिहायशी इलाके के 15 व्यक्ति एक साथ संक्रमित पाए जाते हैं तो गांव को सील कर कंटेनमेंट जोन बना दिया जाएगा। इसके बाद सभी गांव वासियों के सैंपल लिए जाएंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी