Ludhiana Coronavirus Update : लुधियाना में रविवार को राहत, कोरोना से नहीं हुई कोई मौत; 35 नए मामले

Ludhiana Coronavirus Update लुधियाना में अब तक कोरोना की चपेट में 25529 लोग आ चुके हैं। जिसमें से 24272 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं। कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की दर 95 फीसद हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 05:28 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 05:28 PM (IST)
Ludhiana Coronavirus Update : लुधियाना में रविवार को राहत, कोरोना से नहीं हुई कोई मौत; 35 नए मामले
लुधियाना में कोरोना वायरस के एक्टिव मरीज घटकर 290 रह गए हैं।

लुधियाना, जेएनएन। जिले में रविवार को कोरोना के 35 नए मामले सामने आए हैं। जिसमें से 26 मामले जिले से संबंधित रहे, जबकि 09 मामले दूसरे जिलों से संबंधित रहे। वहीं राहत की बात यह रही कि रविवार को कोरोना से कोई मौत नहीं हुई। जिले में अब तक कोरोना की चपेट में 25529 लोग आ चुके हैं। जिसमें से 24272 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं। कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की दर 95 फीसद हैं। वहीं एक्टिव मरीज भी घटकर 290 रह गए हैं। जिसमें से तीन एक्टिव केस सिविल अस्पताल, 191 एक्टिव केस होम आइसोलेशन और 40 एक्टिव केस निजी अस्पतालों में हैं। जिले में अब कोरोना से 992 लोग दम तोड़ चुके हैं।

इससे पहले शनिवार को स्मार्ट स्कूल गालिब कलां की दो टीचर्स और तीन छात्रओं सहित 30 लोगों को रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इनमें से 29 मरीज लुधियाना और एक अन्य राज्य से है। दूसरी तरफ दो मरीजों ने दम तोड़ दिया। बता दें कि सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल गालिब कलां में उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां की टीचर तेजिंदर कौर की शनिवार को कोरोना से मौत हो गई। इसके बाद आनन-फानन में डीसी वरिंदर शर्मा ने स्कूल को चार फरवरी तक बंद करने का आदेश जारी कर दिया। अब इस पूरे मामले में बड़ा सवाल ये है कि जब पहले दिन शिक्षक में संक्रमण की पुष्टि हुई थी तो स्कूल बंद करने का आदेश क्यों नहीं जारी किया गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी