Ludhiana CoronaVirus Update: लुधियाना में 30 लोग कोरोना पाजिटिव, चार संक्रमितों ने तोड़ा दम

Ludhiana CoronaVirus Update वीरवार को कोरोना के कुल 30 पाजिटिव केस सामने आए है। जिले में कोरोना से चार मरीजों की मौत हुई है। इनमें लुधियाना का एक जम्मू कश्मीर के दो और कपूरथला का एक मृतक शामिल हैं।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 04:37 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 04:37 PM (IST)
Ludhiana CoronaVirus Update: लुधियाना में 30 लोग कोरोना पाजिटिव, चार संक्रमितों ने तोड़ा दम
लुधियाना में कोरोना वैक्सीन पहुंच चुकी है, लेकिन मरीजों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही।

लुधियाना, जेएनएन। भले ही लुधियाना में कोरोना वैक्सीन पहुंच चुकी है, लेकिन कोरोना के मरीजों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही। वीरवार को कोरोना के कुल 30 पाजिटिव केस सामने आए हैं, जिसमें लुधियाना से 22 और आठ अन्य जिलों से संबंधित केस है।

यह भी पढ़ें -   CoronaVirus Vaccination In Ludhiana: लुधियाना में 33 हजार हेल्थ केयर वर्करों को लगेगी वैक्सीन, जानें क्या है इंतजाम

वहीं, जिले में कोरोना से चार मरीजों की मौत हुई है। इनमें लुधियाना का एक, जम्मू कश्मीर के दो और कपूरथला का एक मृतक शामिल हैं। अब तक लुधियाना जिले में 23,919 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। कोरोना पाजिटिव का आंकड़ा 25,204 पहुंच गया है। अब तक जिले में 977 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें -  CoronaVirus Vaccination In Ludhiana: लंबे इंतजार के बाद लुधियाना पहुंची कोरोना वैक्सीन

इससे पहले बुधवार को कोरोना संक्रमण के 52 मामले सामने आए। इनमें से 38 मामले जिले से संबंधित हैं जबकि 14 दूसरे जिलों के हैं। इसके अलावा हिमाचल के रहने वाले 55 वर्षीय कोरोना संक्रमित की मौत भी हुई है। कोरोना वैक्सीन को लेकर एडीसी डी संदीप कुमार ने कहा कि 16 जनवरी से शुरू होने वाले पहले चरण में जिले में करीब 33 हजार हेल्थ केयर वर्करों को वैक्सीन लगाई जाएगी। वैक्सीनेशन के लिए 46 सेशन साइट्स का चयन किया गया है जिसमें से 26 सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों और 20 निजी अस्पतालों में होंगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी