दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Ludhiana Covid Update: लुधियाना में 19 और मरीजों की मौत, 45 वर्ष से ज्यादा थी सबकी उम्र

लुधियाना में वीरवार को हुई कुल 27 मौतों में से 19 लुधियाना के थे। सांकेतिक फोटो

वीरवार को लुधियाना में वीरवार को कुल 1284 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई। इनमें से 1257 मरीज जिला लुधियाना के हैं। 27 मरीज अन्य जिलों के हैं। लुधियाना जिले की बात करें तो अबतक 62578 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।

Pankaj DwivediThu, 06 May 2021 08:47 PM (IST)

लुधियाना, जेएनएन। जिले में कोरोना संक्रमण घटने का नाम नहीं ले रहा। लोगों की लापरवाही संक्रमण फैलने की मुख्य वजह बनती जा रही है। खासबात यह है कि कोरोना संक्रमण 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों पर कहर बनकर टूटा है। वीरवार को हुई कुल 27 मौतों में से 19 लुधियाना के थे। इन सबकी उम्र 45 साल से ज्यादा थी। इनके अलावा दिल्ली के चार, जम्मू-कश्मीर, चंडीगढ़, संगरूर, फरीदकोट के एक-एक मरीज ने भी दम तोड़ा है। इस तरह लुधियाना में कोरोना से जान गंवाने वालों की कुल संख्या 1489 हो गई है। वीरवार को दम तोड़ने वालों वालों में हैबोवाल कलां के तीन, दुगरी, धरोड़, चंडीगढ़ रोड, ढोलेवाल, कंगनवाल, गुरु अंगद देव कालोनी, मुल्लांपुर, फुल्लांवाल, गिल, डेहलों, राहों रोड, गुरु रामदास कालोनी, टैगोर नगर, बसंत एवेन्यू, सराभा नगर का एक-एक मरीज था। 

वीरवार को कुल 1284 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई। इनमें से 1257 मरीज जिला लुधियाना के हैं। 27 मरीज अन्य जिलों के हैं। लुधियाना जिले की बात करें तो अबतक 62,578 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। इनमें से 50,067 मरीज कोरोना को मात देकर फिर से स्वस्थ हुए हैं। जिले में अब तक 10.42 लाख लोगोंं के सैंपल लिए जा चुके हैं। 

इससे पहले बुधवार को लुधियाना में 1186 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। इनमें से 1089 यानी करीब 90 फीसद केस शहर के थे। 19 मरीजों की मौत हुई थी। 

233 मरीजों को होम क्वारंटाइन किया

वीरवार को 233 कोरोना पाजिटिव मरीजों को होम क्वारंटाइन किया गया। सिविल सर्जन ने जनता से अपील की है कि कोरोना के लगातार संक्रमण को देखते हुए पूरा एहतियात बरतें। खुद व अपने परिवार को कोविड नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करें, तभी इस महामारी से समाज को सुरक्षित किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें - Oxygen Da Langar: पंजाब के गुरुद्वारों में लगेगा 'ऑक्सीजन दा लंगर', गुरुघरों में कोरोना मरीजों को 'संजीवनी' देने की मुहिम

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.