Ludhiana CoronaVirus: कोरोना के खिलाफ सेहत विभाग व प्रशासन ने कसी कमर, जांच व वैक्सीनेसन प्रकिया की तेज

Ludhiana CoronaVirus जिले में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। कोरोना संक्रमण के खतरे से निपटने के लिए पंजाब सरकार व सेहत विभाग ने कोरोना जांच व वैक्सीनेशन मुहिम को बढ़ाने पर जोर दे दिया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 02:48 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 02:48 PM (IST)
Ludhiana CoronaVirus: कोरोना के खिलाफ सेहत विभाग व प्रशासन ने कसी कमर, जांच व वैक्सीनेसन प्रकिया की तेज
Ludhiana CoronaVirus: जिले में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है।

जगराओं, जेएनएन। पूरे देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। जिले में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। कोरोना संक्रमण के खतरे से निपटने के लिए पंजाब सरकार व सेहत विभाग ने कोरोना जांच व वैक्सीनेशन मुहिम को बढ़ाने पर जोर दे दिया है। इसी के तहत जगराओं सिविल अस्पताल के एसएमओ डा.प्रदीप कुमार महिंद्रा के दिशा निर्देशों पर शहर में कोरोना जांच करवाई जा रही है। इसी कड़ी में बस स्टैंड जगराओं में सिविल अस्पताल की टीम डा. अभिषेक सिंगला, संजीत, कुलदीप, आशा वर्कर इंद्रजीत कौर व जसविंदर कौर की टीम ने बस अड्डे पर 55 के करीब सवारियों की कोरोना जांच की।

इसी तरह कोविड-19 की नोडल अफसर डा. संगीना गर्ग के आदेशों पर टीम ने पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन विभाग में जाकर कर्मियों का कोविड-19 से बचाव के लिए टीकाकरण किया गया। इस मौके पर टींम के सदस्यों ने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जारी की गई हिदायतों का पालन करने के लिए प्रेरित किया और कहा कि सभी कोरोना के संक्रमण से पूरी तरह अपने आपको सुरक्षित रखे और दूसरों को भी वैक्सीनेशन लगवाने के लिए जागरूक करें।

गौर हो कि जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले में रविवार को भी 768 लोग पाजिटिव आए, जिसमें 685 लोग लुधियाना व 83 अन्य जिलों के रहे। दूसरी तरफ नौ कोरोना संक्रमितों ने दम तोड़ दिया, जिसमें पांच लुधियाना के रहे। जिले में कोरोना से दम तोड़ने वालों में जमालपुर निवासी 51 वर्षीय पुरुष, नत्थोवाल निवासी 70 वर्षीय पुरुष, गांव अलूणा निवासी 44 वर्षीय पुरुष, संत फतेह सिंह नगर निवासी 86 वर्षीय पुरुष व शेरपुर रोड निवासी 75 वर्षीय महिला शामिल रही। जिले में अब तक 43063 लोग संक्रमित पाए जा चुके हैं, जिसमें से 37376 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं। अब तक 1245 संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी