लुधियाना में कांग्रेस विधायक संजय तलवाड़ ने की शिकायत, काेराेना संक्रमितों को नहीं मिल रही फतेह किट

सत्ताधारी पार्टी के विधायक संजय तलवाड़ ने अपने हलका पूर्वी में मरीजों को फतेह किट न मिलने की शिकायत जिला प्रशासन को भेज दी। तलवाड़ ने डीसी को लिखा है कि फतेह किट हलका पूर्वी में मरीजों को नहीं मिल रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 04:16 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 04:16 PM (IST)
लुधियाना में कांग्रेस विधायक संजय तलवाड़ ने की शिकायत, काेराेना संक्रमितों को नहीं मिल रही फतेह किट
हलका पूर्वी के विधायक संजय तलवाड़ ने दी डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा को शिकायत। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। शहर में कोरोना संक्रमण बढ़ने के बाद प्रशासन लेवल वन कैटागिरी के मरीजों को होम आइसोलेशन में भेज रहा है। कोविड प्राटोकाॅल के हिसाब से मरीजों को फतेह किट दी जानी है। लेकिन फतेह किट को लेकर शहर में अब राजनीति चरम पर है। कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने हलका वेस्ट के पार्षदों को जिम्मेदारी सौंपी है कि वह कोरोना संक्रमितों को घर घर जाकर फतेह किट दें तो भारतीय जनता पार्टी ने इस पर एतराज जताया। भाजपा का कहना है कि आशु को सिर्फ अपने हलके में नहीं बल्कि पूरे लुधियाना के लिए यह व्यवस्था करनी चाहिए।

भाजपा का विरोध ठंडा ही नहीं हुआ कि अब सत्ताधारी पार्टी के विधायक संजय तलवाड़ ने अपने हलका पूर्वी में मरीजों को फतेह किट न मिलने की शिकायत जिला प्रशासन को भेज दी। तलवाड़ ने डीसी को लिखा है कि फतेह किट हलका पूर्वी में मरीजों को नहीं मिल रही है। शहर में ऐसी व्यवस्था बनाई जाए कि सभी कोरोना मरीजों को यह किट उपलब्ध हो सके। तलवाड़ ने कहा कि अगर प्रशासन को फतेह किट बांटने में किसी तरह की मदद चाहिए तो वह खुद मदद करने को तैयार हैं।

विधायक संजय तलवाड़ ने डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा को भेजी शिकायत में यह भी कहा है कि जिल लोगों ने वैक्सीन लगवाई है उनके वेक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर कई तरह की खामियां हैं। किसी का नाम, किसी फोन नंबर व अन्य जानकारियां गलत हैं। उन्होंने बताया कि वैक्शीनेशन सर्टिफिकेट को अब कई जगहों पर सरकारी विभागों व किसी अन्य राज्य में एंट्री के लिए भी मांगा जा रहा है। नाम गलत होने से लोगों को परेशानी हो रही है।

उन्होंने डीसी से मांग की है कि फतेह किट सभी लोगों को एक सामान तरीके से बांटी जाएं। इसके अलावा कोरोना रिपोर्ट रोजना उन्हें भी भेजी जाए। इसके अलावा लोगों के वैक्सीनेशन सर्टिफकेट जल्दी से जल्दी ठीक करवाए जाएं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी