लुधियाना की बड़ी कंपनी की चेतावनी-इंसाफ नहीं मिला तो पंजाब में बंद कर देंगे कारोबार

राइस ब्रान आयल बनाने वाली जगराओं की एपी रिफायनरी के मालिकों ने पुलिस और सरकार पर धक्केशाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अगर सरकार ने उन्हें इंसाफ नहीं दिलवाया तो वह पंजाब छोड़ने पर मजबूर हो जाएंगे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:23 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:23 AM (IST)
लुधियाना की बड़ी कंपनी की चेतावनी-इंसाफ नहीं मिला तो पंजाब में बंद कर देंगे कारोबार
एपी रिफायनरी के मालिकों ने पुलिस और सरकार पर धक्केशाही का आरोप। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। राइस ब्रान आयल बनाने वाली जगराओं की एपी रिफायनरी के मालिकों ने पुलिस और सरकार पर धक्केशाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अगर सरकार ने उन्हें इंसाफ नहीं दिलवाया तो वह पंजाब छोडऩे पर मजबूर हो जाएंगे। कंपनी के भूवन गोयल, रोहित कुमार, दिव्यांशु गोयल और इशांत गोयल ने समिति केंद्र में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कंपनी ने वर्ष 2008 में एडिबल आयल का प्लांट जगरांव में लगाया गया था। 35 करोड़ की टर्नओवर से शुरू किए कारोबार का दायरा बढ़ा और आज कंपनी करीब एक हजार करोड़ रुपए का कारोबार कर रही है।

उनकी एक प्रतिद्वंद्वी कंपनी उनके बढ़ते कारोबार से दुखी है। उन्हें बिना वजह परेशान कर रही है। अप्रैल 2021 में मालेरकोटला के पास बिना किसी वजह से राजनीतिक पहुंच का इस्तेमाल कर उन्हें पुलिस की हिरासत में रखवाया गया। बाद में उन्हें बताया गया कि वर्ष 2016 के एक केस में उनकी गिरफ्तारी की गई है। वह केस वर्ष 2017 में जांच के बाद रद हो चुका था। 2021 में दोबारा उस केस में जान-बूझकर उन्हें परेशान करने के लिए गिरफ्तार किया गया। इसका मकसद यह था कि हम डरकर अपना काम बंद कर दें।

यह भी पढ़ें-Ludhiana ASI Murder Case: भरत का बिजनेस पार्टनर हरियाणा से गिरफ्तार, गैंगस्टर जयपाल व जस्सी को कोलकाता में दिलाया था फ्लैट

केस की जांच करवाने की मांग

उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार निवेश लाने के लिए इन्वेस्ट पंजाब मुहिम चला रही है। वहीं, कारोबारियों को पुलिस परेशान कर रही है। उन्होंने सरकार से मांग की कि इस केस की जांच करवाकर गलत करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह मजबूर होकर अपना कारोबार किसी दूसरे राज्य में ले जाएंगे।

यह भी पढ़ें-पंजाब की एक बेटी की छोटे से जीवन की दर्द भरी कहानी, अंत में लिखा... बच्चे पाल नहीं सकते तो पैदा भी न करें

chat bot
आपका साथी