संतुलन व सामंजस्य के साथ कालेज का होगा विकास : अश्वनी जैन

श्री आत्म वल्लभ जैन कालेज हुसैनपुरा लुधियाना में नए प्रिसिपल डा. संदीप कुमार ने शनिवार को पद संभाल लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 07:46 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 07:46 PM (IST)
संतुलन व सामंजस्य के साथ कालेज का होगा विकास :  अश्वनी जैन
संतुलन व सामंजस्य के साथ कालेज का होगा विकास : अश्वनी जैन

संस, लुधियाना : श्री आत्म वल्लभ जैन कालेज हुसैनपुरा लुधियाना में नवनियुक्त प्रिसिपल डा. संदीप कुमार ने शनिवार को पदभार संभाल लिया। इस दौरान मैनेजिग कमेटी और स्टाफ ने उनका हार्दिक अभिनंदन किया। कालेज मैनेजिग कमेटी के पैटर्न अश्वनी जैन ने कहा कि संतुलन व सामंजस्य के साथ कालेज का विकास किया जाएगा।

अश्विनी जैन ने बताया कि डा. संदीप कुमार बहुत ही मेहनती हैं। वह पहले भी कालेज में प्रोफेसर के रूप में सेवाएं दे चुके हैं। उनका व्यक्तित्व बहुत ही प्रभावशाली है और वह विभिन्न गतिविधियों में शामिल रहे हैं। अपने समृद्ध दृष्टिकोण के कारण वह पुराने संस्थानों को सफलता के मार्ग पर ले जाने में सफल रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने अनुभव से श्री आत्म वल्लभ जैन कालेज को भी ऊंचाइयों के पथ पर ले जाएंगे।

उन्होंने कहा कि कालेज के विकास का उद्देश्य तभी संभव हो सकता है, अगर सभी संतुलन और सामंजस्य के साथ काम करें। कालेज की मैनेजिग कमेटी को उम्मीद है कि वह कालेज को उन्नति के मार्ग पर ले जाएंगे। उनका अथक प्रयास और उत्साह कालेज के लिए मील का पत्थर साबित होगा। कालेज के स्टाफ ने कहा कि वह उनके नेतृत्व में कालेज की प्रगति के लिए सहयोग करेंगे।

इस अवसर पर प्रधान अशोक जैन, जनरल सेक्रेटरी नरेंद्र जैन, एडमिन सेक्रेटरी अविनाश जैन, ज्वाइंट सेक्रेटरी संजीव जैन टोनी, कन्वीनर अरुण जैन बबला, संजीव जैन सीए, रजत जैन, को-आर्डिनेटर एचआर सैनी ने भी अपने विचार प्रकट किए। इसके साथ ही कालेज की मैनेजिग कमेटी ने डा. संदीप कुमार को प्रिंसिपल का कार्यभार संभालने पर बधाई भी दी।

chat bot
आपका साथी