लुधियाना में कोचिंग और कंप्यूटर सेंटर बंद होने संचालक परेशान, कहा- सरकार के फैसले से पड़े रोटी के लाले

लुधियाना में कोचिंग और कंप्यूटर सेंटर संचालकों की एसोसिएशन ने कोचिंग सेंटर बंद करने के सरकार के फैसले को निराशाजनक बताया है। वीरवार को एसोसिएशन के चेयरमैन मलकीत सिंह ने कहा कोचिंग व कंप्यूटर सेंटर पिछले लॉकडाउन से उबरे नहीं थे कि दूसरी बार भी उन्हें बंद कर दिया गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:27 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:27 PM (IST)
लुधियाना में कोचिंग और कंप्यूटर सेंटर बंद होने संचालक परेशान, कहा- सरकार के फैसले से पड़े रोटी के लाले
लुधियाना के कोचिंग और कंप्यूटर सेंटर संचालकों सरकार से क्लोजर के आदेश वापस लेने की मांग की है।

लुधिायना, जेएनएन। कोचिंग और कंप्यूटर सेंटर संचालकों की एसोसिएशन ने कोचिंग सेंटर बंद करने के सरकार के फैसले  को निराशाजनक बताया है। वीरवार को एसोसिएशन के चेयरमैन मलकीत सिंह ने कहा कोचिंग व कंप्यूटर सेंटर पिछले लॉकडाउन से उबरे नहीं थे कि दूसरी बार भी उन्हें बंद कर दिया गया है। यह उनके पेट पर लात मारने जैसा है।

सरकार के इस फैसले की एसोसिएशन कड़ी निंदा करता है l अध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया कि कोचिंग सेंटर व कंप्यूटर सेंटर संचालकों को भी बच्चों की फीस, राशन, ईएमआई, बिजली का बिल, टेलीफोन बिल, पेट्रोल आदि के खर्च वहन करना पड़ता है। कोचिंग सेंटर बंद होने से उनके आगे अब दो वक्त की रोटी का सवाल खड़ा हो गया है। सरकार को अपने फैसले पर दोबारा गौर करना चाहिए। 

चीफ फाइनेंसियल सेक्रेटरी राजेश पाठक ने कहा कि करोना महामारी में कोचिंग सेंटर व कंप्यूटर क्लासेस बंद करने से संचालकों का जीवन संकट में पड़ गया हैl शराब के ठेके खुले हैं लेकिन जो लोग बच्चों का भविष्य उज्जवल करने का काम करते हैं, उनके कोचिंग सेंटर बंद कर दिए गए हैं l

इस मौके पर एसोसिएशन के चेयरमैन मलकीत सिंह, अध्यक्ष उमेश कुमार, नगेंद्र सिंह, मोहित शर्मा, देवेंद्र सिंह, पंकज दुबे, अविनाश कुमार, अभिषेक तिवारी चरणजीत सिंह, राजू झा, पवन पाठक, नगेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह, संजीव शर्मा आदि मौजूद थे l

chat bot
आपका साथी