लुधियाना में इंडस्ट्री के 25 हजार कर्मचारियों को वैक्सीन की सेकेंड डोज लगवाने को अभियान शुरू करेगा CII

कंफरडेशन आफ इंडियन इंडस्ट्री (सीआइआइ) की ओर से वैक्सीनेशन ड्राइव को दोबारा आरंभ किया जा रहा है। इसके तहत शहर के 70 कंपनियों में वैक्सीनेशन ड्राइव आयोजित की जा रही है इसमें 25 हजार के करीब कर्मचारियों को कोविड वैक्सीनेशन की सेंकेंड डोज लगाई जाएगी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:44 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:44 AM (IST)
लुधियाना में इंडस्ट्री के 25 हजार कर्मचारियों को वैक्सीन की सेकेंड डोज लगवाने को अभियान शुरू करेगा CII
लुधियाना शहर के 70 कंपनियों में वैक्सीनेशन ड्राइव आयोजित की जा रही है।

लुधियाना, जेएनएन। कोविड संक्रमण की रोकथाम को लेकर जिला प्रशासन सहित अब इंडस्ट्रीयल संगठनों की ओर से भी इसे अभियान के रुप में लेकर वैक्सीनेशन ड्राइव आयोजित की जा रही है। इसी कड़ी के तहत अब कंफरडेशन आफ इंडियन इंडस्ट्री (सीआइआइ) की ओर से वैक्सीनेशन ड्राइव को दोबारा आरंभ किया जा रहा है। इसके तहत शहर के 70 कंपनियों में वैक्सीनेशन ड्राइव आयोजित की जा रही है, इसमें 25 हजार के करीब कर्मचारियों को कोविड वैक्सीनेशन की सेंकेंड डोज लगाई जाएगी। इसके लिए आने वाले एक दो दिनो में ड्राइव आरंभ कर दी जाएगी।

इस बारे में जानकारी देते हुए सीआइआइ के चेयरमैन अशप्रीत सिंह साहनी ने कहा कि वैक्सीनेशन को लेकर इंडस्ट्रीयल यूनिट्स की ओर से बेहतरीन प्रयास किए जा रहे हैं और हर कारखाने में सो फीसदी वैक्सीनेशन का लक्ष्य रखा गया है। इसी कड़ी के तहत आने वाले कुछ दिनों में ड्राइव आयोजित की जा रही है। इसको लेकर एक डाटा भी तैयार कर लिया गया है और 70 कंपनियों में यह ड्राइव आयोजित की जाएगी और सबको दूसरी डोज सुनिश्चित की जाएगी।

कई नामी कंपनियों वर्धमान मिल, रजनीश मिल, नाहर स्पीनिंग मिल, एवन साइकिल, सीआइसीयू, शिंगोरा टैक्सटाइल, हाईवे इंडस्ट्री, गर्ग एक्रेलिक, ईस्टमैन इंडस्ट्री, केजे फोर्जिंग, रालसन टायर, बॉन ब्रेड, मेटरो टायर, हाईवे साइकिल सहित कई नामी कंपनियां शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी