CICU ने कस्टम कमिश्नर एएस रंगा को दी विदाई, नई कमिश्नर गोहिल वरिंदाबा लक्ष्मणसिन का किया स्वागत

उद्यमियों ने कहा कि कोविड काल के दौरान भी एएस रंगा ने इंडस्ट्री को पूर्ण सहयोग दिया। इसके साथ ही लुधियाना से फास्ट ट्रेकिंग के लिए सदा इंडस्ट्री का साथ दिया। इसका आने वाले दिनाें में फायदा मिलने की उम्मीद है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 01:54 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 01:54 PM (IST)
CICU ने कस्टम कमिश्नर एएस रंगा को दी विदाई, नई कमिश्नर गोहिल वरिंदाबा लक्ष्मणसिन का किया स्वागत
उद्यमियों ने कस्टम कमिश्नर एएस रंगा काे दी विदाई। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। चेंबर आफ इंडस्ट्रीयल एवं कमर्शियल अंडरटेकिंग (सीआइसीयू) की ओर से लुधियाना के नए कस्टम कमिश्नर गोहिल वरिंदाबा लक्ष्मणसिन के स्वागत और पूर्व कस्टम कमिश्नर एएस रंगा के स्वागत के लिए एक समारोह फोकल प्वाइंट स्थित सीआइसीयू भवन में रखा गया। इस दौरान उद्यमियों ने कस्टम कमिश्नर एएस रंगा की ओर से लुधियाना उद्योगों की ग्रोथ के लिए किए गए कार्यों की प्रशंसा की। उद्यमियों ने कहा कि कोविड काल के दौरान भी एएस रंगा ने इंडस्ट्री को पूर्ण सहयोग दिया। इसके साथ ही लुधियाना से फास्ट ट्रेकिंग के लिए सदा इंडस्ट्री का साथ दिया। इसका आने वाले दिनाें में फायदा मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में देह व्यापार के अड्डे का पर्दाफाश, संचालिका व 3 महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार, दो हजार रुपये में देते थे कमरा

पंजाब के उद्याेगों के लिए कस्टम की अहम भूमिका

उपकार सिंह आहुजा ने कहा कि पंजाब के उद्याेगों के लिए कस्टम की अहम भूमिका है। क्योंकि एक्सपोर्ट के लिए इसके माध्यम से तेजी से काम किया जा सकता है। महासचिव पंकज शर्मा ने कहा कि एएस रंगा इंडस्ट्री के लिए बेहद सहायक रहे। इंडस्ट्री को ऐसे ही बेहतरीन अधिकारियों की आवश्यकता है। एवन साइकिल के सीएमडी ओंकार सिंह पाहवा, फियो के पूर्व प्रधान एससी रलहन, ज्वाइंट सचिव एसबी सिंह ने भी उनके बेहतरीन कार्यों के लिए प्रशंसा की और नए कमिश्नर का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें-Adani लाजिस्टिक पार्क बंद होने से पंजाब के उद्योगों को लगा बड़ा झटका, बढ़ेगा ट्रांसपोर्टेशन का खर्च

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर जेएस भोगल, सुदर्शन गौसाई, अवतार सिंह भोगल, राम लुभाया, रजत गुप्ता, मदन बस्सी, पृथ्वी बस्सी, गौतम मल्होत्रा, अमरजीत सिंह, जेपी सिंह, चरणजीव सिंह, सर्वजीत सिंह व संदीप जैन सहित 70 से अधिक उद्यमी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-Tokyo Olympics 2020: अमृतसर के किसान की बेटी ने ओलिंपिक में रचा इतिहास, गुरजीत काैर के गोल से सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय हॉकी टीम

chat bot
आपका साथी