लुधियाना में घर का दरवाजा तोड़ चोरों ने लाखों का सामान व नकदी उड़ाई, CCTV की मदद से एक गिरफ्तार

लुधियाना की न्यू फ्रेंड्स कालोनी इलाके में एक मकान का दरवाजा तोड़ कर चोरों ने लाखों रुपये का सामान व नकदी चोरी कर ली। घटना का तब पता चला जब बाहर गया घर का मालिक वापस लौटा। पुलिस ने इस मामले के एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 03:32 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 03:32 PM (IST)
लुधियाना में घर का दरवाजा तोड़ चोरों ने लाखों का सामान व नकदी उड़ाई, CCTV की मदद से एक गिरफ्तार
मामले में गिरफ्तार आरोपित से 2 सिलेंडर तथा एक एलईडी बरामद हुई है।

लुधियाना, जेएनएन। महानगर के सलेम टाबरी इलाके में स्थित न्यू फ्रेंड्स कालोनी इलाके में एक मकान का दरवाजा तोड़ कर चोरों ने लाखों रुपये का सामान व नकदी चोरी कर ली। घटना का तब पता चला, जब बाहर गया घर का मालिक वापस लौटा।

सूचना मिलने पर पहुंची थाना सलेम टाबरी पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पुलिस को चोरों का सुराग लग गया। जिसके बाद पुलिस ने प्रेम नगर की गली नंबर-4 निवासी युवराज सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 2 सिलेंडर तथा एक एलईडी बरामद हुई। जबकि बिंद्रा कालोनी निवासी मोहित तथा उसके अज्ञात साथी की पुलिस को तलाश है।

एएसआई प्रेम सिंह ने बताया कि उक्त केस न्यू फ्रेंड्स कालोनी की गली नंबर-4 निवासी अमित कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 13 जनवरी को वो अपने घर में ताले लगाने के बाद कठुआ (जम्मू)में पंघूड़ा का शो लगाने के लिए गया था। 24 जनवरी को घर लौट कर देखा तो घर की मौंटी का दरवाजा टूटा हुआ था। उसी के रास्ते घुसे चोर वहां से एक एलसीडी, दो गैस सिलेंडर, सोने के टापस को जोड़ा, 66 हजार रुपये की नकदी, व अन्य सामान चोरी करके ले गए। प्रेम सिंह ने कहा कि मामले में नामजद अन्य आरोपितों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें भी काबू कर लिया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी