लुधियाना के बिजनेसमैन जतिंदर बेदी बने स्टेट एक्साइज टैक्सटेशन ट्रेडर्स बोर्ड सदस्य

जतिंदर बेदी का मानना है कि सरकार और व्यापारियों के बीच कड़ी बनकर वे कारोबार के विकास में अहम योगदान दे सकते हैं। ट्रेडर्स बोर्ड के माध्यम से वे व्यापारियों को आ रही समस्याओं को हल करवाने के लिए उनके मुद्दे सरकार के समक्ष रखेंगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 03:58 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 03:58 PM (IST)
लुधियाना के बिजनेसमैन जतिंदर बेदी बने स्टेट एक्साइज टैक्सटेशन ट्रेडर्स बोर्ड सदस्य
लुधियाना के कारोबारी एवं युवा नेता जतिंदरपाल सिंह बेदी।

लुधियाना, जेएनएन। पंजाब सरकार की ओर से हाल ही में बनाई गई एक्साइज एवं टैक्सटेशन विभाग की स्टेट ट्रेडर्स बोर्ड की कमेटी में लुधियाना के कारोबारी व युवा नेता जतिंदरपाल सिंह बेदी को लुधियाना से सदस्य नियुक्त किया गया है। बेदी इससे पहले भी कई अहम पदों पर रहकर समाज हित के कार्य करते रहे हैं। वे पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के व्यापार सेल में भी चेयरमैन रहे हैं। इसके साथ ही वे व्यापारियों, उद्यमियों के अहम मुद्दों के लेकर सरकार के समक्ष पेश करते रहे हैं। शहर के कारोबारियों की समस्याओं के हल के लिए वे सक्रिय भूमिका निभाते हैं और अब इस पद पर रहकर भी वे समस्याओं के समाधान को काम करेंगे।

जतिंदर बेदी का मानना है कि सरकार और व्यापारियों के बीच कड़ी बनकर वे कारोबार के विकास में अहम योगदान दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार इंडस्ट्री की ग्रोथ के लिए काम करना चाहती है। ऐसे में सरकार इंडस्ट्री को पेश आ रही समस्याओं को पहल के आधार पर हल करवाने को सदा तत्पर रहती है। ट्रेडर्स बोर्ड के माध्यम से वे व्यापारियों को आ रही समस्याओं को हल करवाने के लिए उनके मुद्दे सरकार के समक्ष रखेंगे। उन्होंने नियुक्ति के लिए मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह का धन्यवाद किया और विश्वास दिलाया कि वे पार्टी के हितों के लिए तत्परता से काम करेंगे।

chat bot
आपका साथी