पटियाला से श्री हरमंदिर साहिब जा रही श्रद्धालुओं की बस लुधियाना में पलटी, 20 घायल

लुधियाना के साहनेवाल पुल से उतरते समय एक बस हादसे का शिकार हो गई। बस की स्पीड अधिक थी। हादसे में करीब 20 लोग घायल हो गए। बस के पलटते ही पीछे से आ रही दो सरकारी बसें भी आपस में टकरा गईं।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 08:50 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 08:50 AM (IST)
पटियाला से श्री हरमंदिर साहिब जा रही श्रद्धालुओं की बस लुधियाना में पलटी, 20 घायल
पटियाला से अमृतसर श्री हरमंदिर साहिब जा रही बस हादसे का शिकार हो गई।

लुधियाना, [अशवनी पाहवा]। पटियाला से अमृतसर श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने जा रही दो बसों में से एक बस शनिवार देर रात करीब 12 बजे साहनेवाल पुल से उतरते समय हादसे का शिकार हो गई। बस की स्पीड अधिक थी। हादसे में करीब 20 श्रद्धालु घायल हो गए। बस के पलटते ही पीछे से आ रही दो सरकारी बसें भी आपस में टकरा गईं। हादसे के बाद आसपास रहने वाले लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए और घायलों की मदद करने लगे। घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से ईएसआइ अस्पताल पहुंचाया गया।

पटियाला के गांव अलीपुर के रहने वाले कृष्ण सिंह ने बताया कि उनके गांव से दो बसें श्रद्धालुओं को लेकर श्री हरमंदिर साहिब के लिए रवाना हुई थी। हादसे में प्रवीण कौर, जसप्रीत कौर, राजविंदर कौर, गुरविंदर सिंह, बलविंदर कौर और हरबंस सिंह को गंभीर चोटें आई हैं। कुछ श्रद्धालुओं को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। थाना साहनेवाल के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर हरपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया है। हादसे के कारणों की जांच की जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी