लुधियाना में BSP नेताओं की सांसद बिट्टू पर एससी/एसटी एक्ट में केस दर्ज करने की मांग, एसएसपी को दी शिकायत

लुधियाना में बहुजन समाज पार्टी के एक दल ने सूबा सचिव संतराम मल्लियां की अगुआई में जगराओं में रोष प्रदर्शन करके सांसद बिट्टू के जातिवादी बयान की सख्त शब्दों में निंदा की। उन्होंने झांसी रानी चौक में उनका पुतला फूंका।

Pankaj DwivediWed, 16 Jun 2021 05:42 PM (IST)
बुधवार को एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल को मांगपत्र देते हुए बामसेफ नेता मास्टर रछपाल सिंह अन्य।

जगराओं, जेएनएन। लुधियाना के सासंद और कांग्रेस नेता रवनीत सिंह बिट्टू के अकाली दल-बसपा गठजोड़ को लेकर बयान पर बसपा काडर में खासा रोष है। बुधवार को बहुजन समाज पार्टी के एक दल ने सूबा सचिव संतराम मल्लियां की अगुआई में जगराओं में रोष प्रदर्शन करके बिट्टू के जातिवादी बयान की सख्त शब्दों में निंदा की। उन्होंने झांसी रानी चौक में उनका पुतला फूंका। उन्होंने लुधियाना देहात के एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल को बिट्टू के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए शिकायत भी दी है। 

बता दें कि सासंद रवनीत बिट्टू ने बयान दिया था कि श्री आनदपुर साहिब और श्री चमकौर साहिब की पवित्र सीटों से बहुजन समाज पार्टी को जोड़ने से इन सीटों का अपमान हुआ है। बामसेफ नेता मास्टर रछपाल सिंह गालिब ने कहा कि पुलिस प्रशासन ने अगर इस व्यक्ति पर एससी/एसटी एक्ट के अधीन पर्चा दर्ज न किया तो बसपा इस संघर्ष को और तेज करेगी। उन्होंने कहा कि बिट्टू ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर तीन करोड़ रुपये अकाली दल से लेने के बिना सिर पैर वाले बयान के खिलाफ भी बसपा पंजाब यूनिट अदालत का दरवाजा खटखटाएगी।

इस मौके पर बामसेफ नेता मास्टर रछपाल सिंह, बूटा सिंह काउंके, प्रधान आत्मा सिंह शहरी प्रधान हरजीत सिंह, महासचिव अमरजीत सिंह भट्टी, गुरप्रीत सिंह, नछतर सिंह बारदेके, बाबा चढ़त सिंह गगड़ा ने एसएसपी जगराओं चरणजीत सिंह सोहल को दरखास्त व मांगपत्र देकर पुलिस प्रशासन से इस मामले में कारवाई करने की मांग की है। 

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.