दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Ludhiana Coronavirus News: भाजपाइयों ने लोगों को बांटे मास्क, कोरोना मानकों का पालन करने को किया प्रेरित

महानगर में काेराेना के खतरे काे लेकर भाजपा ने बांटे मास्क। (जागरण)

Ludhiana Coronavirus News लुधियाना भाजपा के नेता सरपाल ने लोगों को रोककर उनको मास्क पहनाए। उन्होंने लोगों को कोरोना मानकों मास्क पहनना दो गज की दूरी रखना सैनिटाइज करना और बार बार हाथ धोने के लिए प्रेरित किया ।

Vipin KumarSun, 09 May 2021 01:44 PM (IST)

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Coronavirus News: महानगर में काेराेना के खतरे काे लेकर विधानसभा हलका लुधियाना सेंट्रल के तहत पड़ते किदवई नगर मंडल के वार्ड नं. 51 के धूरी लाइन, विश्वकर्मा चौक के पास भारतीय जनता पार्टी की सेवा ही संगठन मुहिम के तहत लोगों को मास्क वितरित किए गए। इसकी अध्यक्षता परमिंदर सिंह काका ने की। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ पंजाब के संयोजक दिनेश सरपाल खास तौर पर उपस्थित हुए।

सरपाल ने लोगों को रोककर उनको मास्क पहनाए। उन्होंने लोगों को कोरोना मानकों मास्क पहनना, दो गज की दूरी रखना, सैनिटाइज करना और बार बार हाथ धोने के लिए प्रेरित किया। सरपाल ने कहा कि मानकों का पालन कर और सावधानी रख कर कोरोना संक्रमण से बचा जा सकता है।

पंजाब में जरूरतमंदों को खाने व ऑक्सीजन की व्यवस्था करेगी पार्टी

सरपाल ने कहा कि देश में कोविड की दूसरी लहर काफी घातक साबित हो रही है। ऐसे में सभी को एक दूसरे के सहयोग के लिए आगे आना चाहिए। दिनेश सरपाल ने कहा कि कोरोना की इस महामारी मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिशा निर्देशानुसार भाजपा का हर कार्यकर्ता निस्वार्थ सेवा कर कर रहा है और पंजाब भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा की देख रेख में पंजाब में जरूरतमंदों को खाने की,और ऑक्सीजन की व्यवस्था की पहुंचाने के साथ ही सेवा ही संगठन के कार्यक्रम तहत जगह जगह वैक्सीन के कैम्प एवं निशुल्क मास्क और सैनिटाइजर बांटे जा रहे हैं।

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर चिराग बत्रा, किदवई नगर मंडल महामंत्री रवि बाहरी, अवनीश शर्मा, जिला कार्यकारणी सदस्य लक्की सभरवाल, बलराज किशन (बब्लू), मण्डल उपाध्यक्ष मनिंदर सिंह, मंडल सचिव पवन कुमार, प्रवेश

कुमार, गोलू सिंह, प्रदीप आनंद, मनीष चर्चा व किशन लाल आदि उपस्थित थे।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.