लुधियाना भाजपा उपाध्यक्ष प्रवीण ने मिनी रोजगार्डन के कायाकल्प प्रोजेक्ट पर उठाए सवाल, कहा- फंड को बर्बाद करने पर तुले विधायक

लुधियाना में भाजपा के उपाध्यक्ष प्रवीण बांसल ने मिनी रोजगार्डन के कायाकल्प प्रोजेक्ट पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए। प्रवीण बांसल का आरोप है कि मिनी रोजगार्डन पहले ही अच्छी हालत में है और फिर उसे रिपेयर की जरूरत थी लेकिन विधायक फंड बर्बाद करने पर तुले हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 02:43 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 02:43 PM (IST)
लुधियाना भाजपा उपाध्यक्ष प्रवीण ने मिनी रोजगार्डन के कायाकल्प प्रोजेक्ट पर उठाए सवाल, कहा- फंड को बर्बाद करने पर तुले विधायक
लुधियाना में भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रवीण बांसल मिनी रोजगार्डन में लोगों से बातचीत करते हुए।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के सेंट्रल हलके में बना मिनी रोजगार्डन राजनीति का अखाड़ा बन गया। हलका विधायक सुरिंदर डावर मिनी रोजगार्डन का कायाकल्प करने के लिए साढ़े तीन करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट का उद्घाटन कर चुके हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष व सेंट्रल हलके से टिकट की दावेदारी जता रहे प्रवीण बांसल ने मिनी रोजगार्डन के कायाकल्प प्रोजेक्ट पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए। प्रवीण बांसल का आरोप है कि मिनी रोजगार्डन पहले ही अच्छी हालत में है और फिर उसे रिपेयर की जरूरत थी लेकिन विधायक स्मार्ट सिटी के फंड को बर्बाद करने पर तुले हैं। इसके लिए प्रवीण बांसल दो दिन पहले ही सुबह-सुबह मिनी रोजगार्डन पहुंचे थे जहां उन्होंने सैर करने वाले लोगों से कायाकल्प पर खर्च किए जा रहे साढ़े तीन करोड़ रुपये के बारे में बात की।

यह भी पढ़ें- लुधियानवियां दा शौक वखरा : 6.15 लाख रुपये में खरीदा 0001 वीआइपी नंबर, 13 लोगों ने लिया था बोली में हिस्सा

प्रवीण बांसल ने दावा किया कि लोग भी नहीं चाहते हैं कि पार्क पर इतनी भारी भरकम राशि खर्च की जाए क्योंकि इसकी यहां जरूरत नहीं है। इसके अलावा पार्क में कमर्शियल शाप बनाए जाने पर भी प्रवीण बांसल ने एतराज जताया। प्रवीण बांसल के बाद विधायक सुरिंदर डावर भी शनिवार को पार्क में पहुंचे और उन्होंने लोगों से बात की। विधायक सुरिंदर डावर का दावा है कि लोग इस कायाकल्प प्रोजेक्ट से खुश हैं और चाहते हैं कि यहां पर अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध होनी चाहिए।उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेता इस प्रोजेक्ट में जानबूझकर अडंगा डाल रहे हैं। उनका कहना है कि पार्क पूरे हलके के लोगों के लिए बन रहा है और भाजपा नेता नहीं चाहते कि लोगों को सुविधाएं मिले। इसीलिए व विरोध कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- आखिर मंत्री आशु को क्यों आता है गुस्सा?, तरेरी आंखों वाली फोटो होती है सबसे ज्यादा वायरल

पहले भी रह चुका है पार्क विवादों

मिनी रोजगार्डन को लेकर पहले भी कई बार राजनीतिक विवाद होता रहा। पूर्व सेहतमंत्री स्व सतपाल गोसाईं इसे अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताते रहे हैं। इसलिए उनकी मृत्यु के बाद उनके सहयोगी रहे पार्षद गुरदीप सिंह नीटू जो कि अब कांग्रेस में हैं, ने मांग की थी कि किदवई नगर स्थित मिनी रोजगार्डन का नाम सतपाल गोसाईं के नाम पर हो। लेकिन भाजपा ने इस पर विरोध जता दिया था और कहा था कि स्व सतपाल गोसाईं ने इस पार्क को स्वामी महावीर जैन के नाम से रखा था तो अब इसे उनका नाम कैसे दिया जा सकता है। भाजपा के जिला प्रधान ने कांग्रेस पार्षद की इस मांग पर भी सवाल खड़े किए थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी