लुधियाना भाजपा का आराेप-बिजली बिल माफी के नाम पर जनता को गुमराह कर रही चन्नी सरकार

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बिजली के बकाया बिल माफ करने की घोषणा की और अब उपभोक्ताओं से फार्म भरवाए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री की इस घोषणा और अब फार्म भरवाए जाने पर विपक्ष ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:48 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 04:48 PM (IST)
लुधियाना भाजपा का आराेप-बिजली बिल माफी के नाम पर जनता को गुमराह कर रही चन्नी सरकार
बिजली के बकाया बिल माफ करने की घोषणा पर विपक्ष ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए। (जागरण)

जासं, लुधियाना। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बिजली के बकाया बिल माफ करने की घोषणा की और अब उपभोक्ताओं से फार्म भरवाए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री की इस घोषणा और अब फार्म भरवाए जाने पर विपक्ष ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए। अकाली दल, भाजपा समेत कई विपक्षी दलों ने इसे चुनावी शिगूफा बताया। भारतीय जनता पार्टी लुधियाना के जिला उपाध्यक्ष एवं भाजपा युवा मोर्चा लुधियाना के जिला प्रभारी महेश दत्त शर्मा ने भी चन्नी सरकार के फैसले पर सवाल उठाए। महेश दत्त शर्मा ने बताया कि पँजाब की चन्नी सरकार द्वारा 2 किलोवाट तक के उपभोक्ताओं के बकाया बिल माफ करने एवं काटे गए कनेक्शन की बहाली सरकार द्वारा किए जाने की प्रतिक्रिया पर सरकार पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

भाजपा उपाध्यक्ष महेश दत्त शर्मा ने बताया कि सरकार के पास सभी उपभोक्ताओं का पूरा रिकॉर्ड मौजूद है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार सच में जनता को फ़ायदा देना चाहती है तो उनको तो वह 2 किलोवाट तक के कनेक्शन के उपभोक्ताओं को बिल माफ करवाने के लिए उनसे फार्म क्यों भरवा रही है। सरकार अपने सिस्टम से 2 किलोवाट के कनेक्शन वाले उपभोक्ताओं का ऐसे ही बिल माफ कर सकती है। उन्होंने कहा कि सरकार गरीब लोगों से बिल माफ़ी के फार्म जबरदस्ती भरवाकर उनको उनकी ही नजरों में नीचे गिरा रही है। उन्होंने कहा कि असल में सरकार बिल माफ नहीं करना चाहती सिर्फ लोगों को बेवकूफ बना रही है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में विहिप नेता की गिरफ्तारी काे लेकर समराला चाैक जाम, सिख संगठनों ने सड़क पर लगाया लंगर

ये रहे माैजूद

इस दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष कुशाग्र कश्यप , महामंत्री अजिंदर सिंह, सचिव यज्ञ दत्त शर्मा , मंडल अध्यक्ष शिव शिभू रिहालिया, प्रेस सचिव कुनाल शर्मा, अभिषेक शर्मा, मुनीश बत्रा, जतिन गोगना, सुमित बुद्धिराजा, पारस नागपाल व हरीश जैन आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: नरमे की खराब फसल का मुआवजा लेने सड़काें पर उतरे किसान, बठिंडा मिनी सचिवालय के गेट किए बंद

chat bot
आपका साथी