भगवान महावीर जयंती के मौके पर भाजपा ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप, 220 ने लगवाई वैक्सीन

कर्मसर कालोनी में लगे कैंप का उद्घाटन पंजाब भाजपा सह-कोषाध्यक्ष रवींद्र अरोड़ा व पूर्व जिला अध्यक्ष जतिंदर मित्तल ने किया। सिविल अस्पताल के डॉक्टरों की टीम ने 45 वर्ष आयु के ऊपर के 220 से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाकर कोरोना से बचाव के लिए जानकारी दी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 11:28 AM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 11:28 AM (IST)
भगवान महावीर जयंती के मौके पर भाजपा ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप, 220 ने लगवाई वैक्सीन
भाजपा की ओर से लुधियाना में वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। जागरण

लुधियाना, जेएनएन। जिला भाजपा सचिव नवल जैन के नेतृत्व में भगवान महावीर जयंती के उपलक्ष्य में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। कर्मसर कालोनी में लगे कैंप का उद्घाटन पंजाब भाजपा सह-कोषाध्यक्ष रवींद्र अरोड़ा व पूर्व  जिला अध्यक्ष जतिंदर मित्तल ने किया। सिविल अस्पताल के डॉक्टरों की टीम ने 45 वर्ष आयु के ऊपर के 220 से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाकर कोरोना से बचाव के लिए जानकारी दी। जिला महामंत्री कांतेंदू शर्मा ने वैक्सीन को मानव जीवन का संरक्षक बताते हुए कहा कि वैक्सीन लगवाकर अपना व अपनों का जीवन सुरक्षित करें।

रवींद्र अरोड़ा ने देश, खासकर पंजाब में बढ़ते कोरोना संक्रमित मरीजों की गिनती पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की हिदायतों का पालन करके ही हम वैश्विक महामारी पर काबू पा सकते हैं। आयोजक नवल जैन ने देश भर में कोरोना से मरने वालों की आत्मिक शांति की प्रार्थना करते हुए कहा कि मास्क को मजबूरी नहीं, जरूरी समझें। कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए वैक्सीनेशन और मास्क सहित फिजिकल डिस्टेंसिंग ही सबसे बड़ा उपाय है।

इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष जतिंदर मित्तल, जिला महामंत्री कांतेंदु शर्मा, जिला उपाध्यक्ष यशपाल जनोत्रा, भुवनेश भट्ट, सुरेश मिगलानी, विक्की गुप्ता, बलवीर सिंह, डॉ. अमनदीप सिंह, पीओ अमनदीप सिंह मनप्रीत कौर तुनिषा शर्मा, हंस राज शर्मा, अंजिव गुलेरिया, दीपक कुमार, प्रमोद कुमार, कृष्ण कुमार तिवारी, बलवीर कुमार, मनवर सिंह रावत, लीलाधर सैनी, राकेश सैनी, सनी कुमार विवेक कुमार, बलराम कुमार, आशीष कुमार, अंशुल जैन, सौरव जैन, राकेश अग्रवाल, आशा अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें - लुधियाना में कोविड बेड फुल, भटकते दिखे जिंदगी के लिए जूझ रहे मरीज; जानें शहर के अस्पतालों में क्या हैं हालात

यह भी पढ़ें - Oxygen Crisis: पंजाब में आयरन व स्टील इंडस्ट्री प्लांटों में औद्योगिक गतिविधियां बंद करने के आदेश

chat bot
आपका साथी