लुधियाना में मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने लूटा राहगीर का मोबाइल, केस दर्ज

लुधियाना के एटीआई कालेज रोड इलाके में पैदल जा रहे राहगीर का मोबाइल फोन मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाश झपट कर ले गए। शिमलापुरी पुलिस ने 3 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरु की है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 07:38 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 07:38 AM (IST)
लुधियाना में मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने लूटा राहगीर का मोबाइल, केस दर्ज
लुधियाना के एटीआई कालेज रोड इलाके में मोबाइल स्नैचिंग का मामला सामने आया है।

लुधियाना, जेएनएन शहर के एटीआई कालेज रोड इलाके में पैदल जा रहे राहगीर का मोबाइल फोन मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाश झपट कर ले गए। युवक के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों में से 2 युवकों ने आरोपितों का पीछा करने की कोशिश की। मगर वह बदमाश फरार होने में सफल हो गए।

अब थाना शिमलापुरी पुलिस ने 3 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरु की है। एसआई रणजीत सिंह ने बताया कि यह केस जनता नगर की गली नंबर-6 में रहने वाले राधिका प्रसाद की शिकायत पर दर्ज किया गया।

पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि सोमवार रात करीब 08:00 बजे वह पैदल अपने काम से छुट्टी करने के बाद घर को लौट रहा था। जब वो एटीआई कालेज रोड पर पहुंचा उसी दौरान पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाश उसके हाथ में पकड़ा सैमसंग का जे2 मोबाइल झपट कर फरार हो गए। रणजीत सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

-----------

घर से काम के लिए निकल युवक लापता

लुधियाना। घर से काम के लिए निकला युवक लापता हो गया। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों कि यहां तलाशने पर जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब थाना टिब्बा पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया ये केस टिब्बा रोड के सुभाष नगर निवासी राम कृष्ण कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया है। अपने बयान में उसने बताया के उसके चाचा का बेटा 20 वर्षीय अवधेश कुमार उसके साथ ही रहता है। 22 जनवरी की सुबह 9:00 बजे वह घर से काम पर गया मगर लौट कर घर वापस नहीं आया। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा कर बंधक बना रखा है।

chat bot
आपका साथी