लुधियाना में थम नहीं रही स्नैचिंग, बात कर रहे कैंटर चालक का मोबाइल ले उड़े बेखौफ बाइक सवार

हरियाणा के प्रदीप ने बताया कि 18 अप्रैल को वह अपना कैंटर लोड करके शेरपुर चौक में खड़े होकर मोबाइल पर बात कर रहे थे। तभी मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने उसका मोबाइल झपटा और फरार हो गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:35 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 04:35 PM (IST)
लुधियाना में थम नहीं रही स्नैचिंग, बात कर रहे कैंटर चालक का मोबाइल ले उड़े बेखौफ बाइक सवार
लुधियाना में स्नैचर बेखौफ होकर वारदात अंजाम दे रहे हैं। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। शेरपुर चौक इलाके में खड़े होकर बात कर रहे कैंटर चालक का मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश मोबाइल झपट कर ले गए। अब थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ जतिंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव मेहरबान के बलजिंदर सिंह और निर्मल सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने हरियाणा के भिवानी स्थित फिमड दीनौद के प्रदीप कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।

प्रदीप ने बताया कि 18 अप्रैल को वह अपना कैंटर लोड करके शेरपुर चौक में खड़े होकर मोबाइल पर बात कर रहे थे। तभी मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने उसका मोबाइल झपटा और फरार हो गए। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें लुटेरों के बारे में जानकारी दी और उन्हें उनका  नाम व पता मिल गया। जतिंदर सिंह ने कहा कि आरोपितों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

बिना वेरिफिकेशन किराएदार रखना पड़ा महंगा

लुधियाना। पुलिस वेरिफिकेशन करवाए बगैर किराएदार रखने के आरोप में थाना लाडोवाल पुलिस ने मकान मालिक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। हवलदार बलविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान मॉडल टाउन के डी ब्लाक के राजन सहगल के रूप में हुई। पुलिस को वीरवार सूचना मिली थी कि राजन की झज्ज गैस एजेंसी के पास एक प्रापर्टी है। वहां कमरे बनाकर उसने किराएदारों को रखा हुआ है। उनमें से किसी भी किराएदार की पुलिस वेरिफिकेशन नहीं कराई गई है।

chat bot
आपका साथी