लुधियाना में इलेक्ट्रिकल फर्म से सामान की खरीदारी में 15 लाख रुपये की धोखाधड़ी, केस दर्ज

वैभव की न्यू वासन इलेक्ट्रिकल्स के नाम से फर्म है। वरिंदर उनकी फर्म से इलेक्ट्रिक सामान खरीदता था। उसने 2421714 रुपये का सामान खरीदा। इसमें से 8.50 लाख रुपये जमा करवा दिए लेकिन बाकी 1571714 नहीं दिए और धोखाधड़ी कर डाली।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 05:37 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 05:37 PM (IST)
लुधियाना में इलेक्ट्रिकल फर्म से सामान की खरीदारी में 15 लाख रुपये की धोखाधड़ी, केस दर्ज
न्यू वासन इलेक्ट्रिकल्स की शिकायत पर लुधियाना पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज किया है।

लुधियाना, जेएनएन। इलेक्ट्रिकल फर्म से सामान की खरीदारी में लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोपित के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर छह पुलिस ने केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव सहोली निवासी वरिंदर पुरी के रूप में हुई। पुलिस ने पक्खोवाल रोड के ओमेक्स फ्लैट में रहने वाले वैभव वासन की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

वैभव ने जुलाई, 2020 में पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में बताया था कि उनकी न्यू वासन इलेक्ट्रिकल्स के नाम से फर्म है। वरिंदर उनकी फर्म से इलेक्ट्रिक सामान खरीदता आ रहा था। उसने उनकी फर्म से 24,21,714 रुपये का सामान खरीदा। इसमें से 8.50 लाख रुपये जमा करवा दिए लेकिन बाकी 15,71,714 नहीं दिए और धोखाधड़ी कर डाली। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने आरोप सही पाए जाने पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

नशे के लिए वाहन चोरी करने वाला काबू

लुधियाना। नशे की पूर्ति के लिए वाहन चोरी करने वाले एक व्यक्ति को थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से चोरी की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद हुई है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से 2 दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ सुरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान जनता कॉलोनी बाबा बग्गा सिंह गुरुद्वारा के पास रहने वाले गुरजीत पाल के रूप में हुई है।

पुलिस को वीरवार को सूचना मिली थी कि गुरजीत वाहन चोरी करने का आदी है। वह चोरी की गई मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में कैलाश नगर रोड से होते हुए जीटी रोड की ओर जा रहा है। इस पर बस्ती जोधेवाल चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार कर लिया गया। सुरेंद्र कुमार ने बताया कि गुरजीत नशा करने का आदी है। नशे की पूर्ति के लिए वह चोरी की वारदातें करता है। उससे की जा रही पूछताछ में और भी बरामद की होने की उम्मीद है।

chat bot
आपका साथी