Ludhiana Bharat Bandh: भारत बंद से लुधियाना रेलवे स्टेशन पर पसरा सन्नाटा, ट्रेनाें का आवागमन ठप

Ludhiana Bharat Bandh भारत बंद के चलते लुधियाना रेलवे स्टेशन पर सुबह से ही सन्नाटा पसरा रहा। इस दाैरान जिन यात्रियों की सीट रिजर्व थी उन्हें ट्रेन कैंसिल होने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 08 Dec 2020 09:46 AM (IST) Updated:Tue, 08 Dec 2020 12:13 PM (IST)
Ludhiana Bharat Bandh: भारत बंद से लुधियाना रेलवे स्टेशन पर पसरा सन्नाटा, ट्रेनाें का आवागमन ठप
भारत बंद का असर लुधियाना रेलवे स्टेशन पर देखने को मिल रहा है। (जेएनएन)

लुधियाना, [डीएल डॉन]। Ludhiana Bharat Bandh: भारत बंद का असर लुधियाना रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला। इस दाैरान यहां यात्रियों का आना जाना बंद पड़ा हुआ  है और ट्रेनों का परिचालन ठप रहा। रेल अधिकारी बताते हैं कि भारत बंद की घोषणा से ट्रेनों  का परिचालन बंद नहीं  किया गया है। जीआरपी और आरपीएफ सुरक्षा तंत्र को मजबूत बनाए रखे हुए हैं ताकि रेल और यात्रियों को कोई नुकसान ना हो।

बंद के कारण रेलवे काे खासा नुक्सान उठाना पड़ रहा है। लुधियाना रेलवे स्टेशन पर सुबह से ही सन्नाटा पसरा रहा। वहीं जिन यात्रियों की सीट रिजर्व था उन्हें ट्रेन कैंसिल होने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल लुधियाना से पांच ट्रेनों का आवागमन जारी था।           

मालगाड़ियों का आवागमन रहा बंद

माल गाड़ियों का भी परिचालन ठप स्टेशन पर पड़े हैं माल है। लुधियाना स्टेशन पर माल गोदाम के पास प्लेटफार्म नंबर एक पर व्यापारियों की माल की बाेगियां पड़ी हुई है जिसे दूसरे जगहों पर भेजना है। हालांकि माल गोदाम में बुक करने के लिए आज माल नहीं आया अभी तक और यहां भी कर्मचारी फ्री बैठे नजर आए।                                

क्या कहते हैं स्टेशन अधीक्षक 

लुधियाना रेलवे स्टेशन के अधीक्षक अशोक सिंह सलारिया ने कहा कि ट्रेनों का परिचालन बंद नहीं है लेकिन अभी कोई ट्रेन नहीं आई है। वहीं फिरोजपुर रेल मंडल के ट्रैफिक इंस्पेक्टर आर के शर्मा से बात करने पर उन्होंने कहा कि नॉर्दन रेलवे के निर्देशानुसार ट्रेनों का परिचालन बंद नहीं किया गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी