बैडरॉक टायर-टयूब अधिक प्रोडक्शन के लिए करेगी एक्सपेंशन

बैडरॉक टायर-टयूब कंपनी की ओर से तेजी से एक्सपेंशन पर काम किया जा रहा है। इसको लेकर कंपनी की ओर से विस्तार की योजना बनाई गई है और आने वाले कुछ दिनों में क्षमता में तेजी से बढ़ोतरी की जाएगी। इसका मुख्य कारण कंपनी के उत्पादों की डिमांड भारत सहित कई देशों में तेजी से बढ़ना है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 09:01 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 09:01 PM (IST)
बैडरॉक टायर-टयूब अधिक प्रोडक्शन के लिए करेगी एक्सपेंशन
बैडरॉक टायर-टयूब अधिक प्रोडक्शन के लिए करेगी एक्सपेंशन

जागरण संवाददाता, लुधियाना : बैडरॉक टायर-टयूब कंपनी की ओर से तेजी से एक्सपेंशन पर काम किया जा रहा है। इसको लेकर कंपनी की ओर से विस्तार की योजना बनाई गई है और आने वाले कुछ दिनों में क्षमता में तेजी से बढ़ोतरी की जाएगी। इसका मुख्य कारण कंपनी के उत्पादों की डिमांड भारत सहित कई देशों में तेजी से बढ़ना है। कंपनी की ओर से हाई क्वालिटी टायरों का निर्माण किया जाता है। इसके लिए रा मैटीरियल से लेकर तैयार टायर तक बेहतर तकनीक का इस्तेमाल किया जाता है। यह कहना है पोद्दार टायर लिमिटेड के एमडी अरुण कुमार पौद्दार का।

उन्होंने कहा कि हमारी कंपनी का लक्ष्य ग्राहकों को वाजिब दामों में अच्छे उत्पाद मुहैया करवाना है। कंपनी की ओर से 1964 से टायर टयूब का निर्माण किया जा रहा है। कंपनी इस समय साइकिल, ई रिक्शा, मोटर साइकिल, स्कूटर और तीन पहिया वाहनों के टायर टयूब का निर्माण कर रही है। कंपनी में 2500 लोग काम कर रहे हैं और हर साल 15 मिलियन टायर और 25 मीलियन ट्यूबों का निर्माण कर रही है। कंपनी भारत के साथ साथ एशियन देशों, गल्फ, अरब, वेस्ट अफ्रीका, नार्थ अमेरिका में भी बेहतर कारोबार कर रही है। कंपनी के डायरेक्टर रोहित पोद्दार ने कहा कि मार्केट की डिमांड को देखते हुए कंपनी जलद एक्सपेंशन करेगी और प्रोडक्शन में इजाफा भी करेगी।

chat bot
आपका साथी