NGO Expo: पेंटिंग में दूसरा स्थान हासिल कर लुधियाना बीसीएम की आंचल ने जीती साइकिल

बीसीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल फोकल प्वाइंट के चार विद्यार्थियों ने बीते दिनों शहर में आयोजित हुए एनजीओ एक्सपो में आयोजित हुए पेंटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। विभिन्न स्कूलों के डेढ़ सौ विद्यार्थियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 04:32 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 04:32 PM (IST)
NGO Expo: पेंटिंग में दूसरा स्थान हासिल कर लुधियाना बीसीएम की आंचल ने जीती साइकिल
नौंवी कक्षा की आंचल जिंदल ने पेंटिंग प्रतियोगिता में दूसरा पुरस्कार जीता। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। बीसीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल फोकल प्वाइंट की नौंवी कक्षा की आंचल जिंदल ने पेंटिंग प्रतियोगिता में दूसरा पुरस्कार हासिल किया है। पुरस्कार में उसे एक साइकिल दिया गया है। स्कूल के चार विद्यार्थियों ने बीते दिनों शहर में आयोजित हुए एनजीओ एक्सपो की पेंटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। विभिन्न स्कूलों के डेढ़ सौ विद्यार्थियों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था।

 यह भी पढ़ें-पंजाब के बठिंडा में आकर्षण का केंद्र बना सड़कों पर दौड़ता 'प्लेन', जानें क्या है माजरा

बीसीएम स्कूल के नौंवी और ग्यारहवीं कक्षा के चार विद्यार्थियों ने पेंटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। वहीं स्कूल के 11वीं के छात्र शुभम कुमार ने प्रशंसनीय पुरस्कार हासिल किया जिसे पुरस्कार में पुस्तकें और पौधा दे सम्मानित किया गया है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में आफलाइन एग्जाम के खिलाफ भड़के अभिभावक, जानें क्या है पूरा मामला

विद्यालय प्रबंधक डा. प्रेम कुमार, प्रिंसिपल नीलू कौरू कौड़ा ने विजेता रहने वाले दोनों विद्यार्थियों को बधाई दी है और दोनों को स्कूल में विशेष तौर पर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि स्कूल के ऐसे कई होनहार विद्यार्थी है जो विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेते हुए स्कूल का गौरव बढ़ाते हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी