लुधियाना में बाबा की हत्या का मामला: डेरे से 32 बोर का पिस्तौल, दो मैगजीन व दस जिंदा कारतूस बरामद

बाबा की हत्या मामले में जांच कर रही पुलिस को डेरे की तलाशी के दौरान 32 बोर का पिस्तौल मिला है। एएसआइ रणजीत सिंह का कहना है कि पुलिस इस बात की जांच में जुटी हुई है कि उक्त असलहा किसका है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 12:23 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 12:23 PM (IST)
लुधियाना में बाबा की हत्या का मामला: डेरे से 32 बोर का पिस्तौल, दो मैगजीन व दस जिंदा कारतूस बरामद
लुधियाना में बाबा की हत्या के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। डेहलों के गांव गोपाल पुर में वीरवार हुई बाबा की हत्या मामले में जांच कर रही पुलिस को डेरे की तलाशी के दौरान 32 बोर का पिस्तौल, दो मैग्जीन, दस जिंदा कारतूस, दात, दो धारी चाकू तथा सीरी साहिब बरामद हुई। इसके अलावा वहां से बाबा का फोन तथा 10 हजार रुपये की नगदी भी मिली। मामले की जांच कर रहे एएसआइ रणजीत सिंह का कहना है कि पुलिस इस बात की जांच में जुटी हुई है कि उक्त असलहा किसका है। मगर प्राथमिक जांच में ऐसा प्रतीत होता है कि वो सब हथियार बाबा जंग सिंह के ही रहे होंगे। मगर पुलिस को अब तक डेरे की तलाशी के दौरान असलहे का लाइसेंस नहीं मिला। जिसके चलते फिलहाल उसे अवैध असलहा ही माना जाएगा।

बता दें कि वीरवार सुबह गोपालपुर के खेतों में स्थित उक्त डेरे के संचालक बाबा जंग सिंह (57) का खून से लथपथ शव अंदर पड़ा मिला था। अज्ञात हत्यारों ने किसी भारी चीज से उसके सिर पर हमला करके उसकी निर्मम हत्या कर दी थी। घटना का पता तब चला, जब इलाके के लोग सुबह 8 बजे बाबा को नाश्ता देने के लिए पहुंचे। पुलिस का कहना है कि अब तक की जांच में ऐसा लग रहा है कि मामला लूट का नहीं है। मृतक की जेब से 22 हजार रुपये की नगदी सुरक्षित पड़ी मिली थी। डेरे के कमरे में पड़े हथियार भी सुरक्षित पड़े मिले। मामले की गहराई से जांच की जा रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। पुलिस ने पूछताछ के लिए आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है।

chat bot
आपका साथी