PGDCA & BCA Result: लुधियाना आर्य कालेज के विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन, जूही और वरुण ने पीयू में पाया दूसरा स्थान

PGDCA BCA Result आर्य कालेज मैनेजिंग कमेटी की सचिव सतीशा शर्मा ने पोजीशंस पाने वाले सभी विद्यार्थियों को बधाई दी है। इसी तरह कालेज के दूसरे विद्यार्थियों को भी इन विद्यार्थियों से प्रेरणा लेने की बात कही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 02:05 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 02:05 PM (IST)
PGDCA & BCA Result: लुधियाना आर्य कालेज के विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन, जूही और वरुण ने पीयू में पाया दूसरा स्थान
आर्य कालेज मैनेजिंग कमेटी ने पोजीशंस पाने वाले सभी विद्यार्थियों को बधाई दी है। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। PGDCA & BCA Result: पंजाब यूनिवर्सिटी की ओर से पीजीडीसीए और बीसीए दूसरे सेमेस्टर का परिणाम घोषित कर दिया गया, जिसमें आर्य कालेज के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यूनिवर्सिटी में पोजीशंस हासिल की है। पीजीडीसीए परिणाम में कालेज की जूही जैन ने 97 प्रतिशत अंक ले पीयू में दूसरा, मुस्कान ने 96.5 प्रतिशत अंक ले पीयू में तीसरा स्थान पाया है। कालेज के दो विद्यार्थियों ने टाप टेन में पोजीशंस हासिल की है। इसी तरह बीसीए परिणाम में वरुण शाह ने 97.25 प्रतिशत अंक लेकर पीयू में दूसरा स्थान पाया है। लक्ष्य मल्होत्रा ने 95.75 प्रतिशत अंक ले पीयू में छठा स्थान हासिल किया।

विभाग के सभी विद्यार्थियों ने पहली डिवीजन हासिल की है। आर्य कालेज मैनेजिंग कमेटी की सचिव सतीशा शर्मा ने पोजीशंस पाने वाले सभी विद्यार्थियों को बधाई दी है। इसी तरह कालेज के दूसरे विद्यार्थियों को भी इन विद्यार्थियों से प्रेरणा लेने की बात कही है। कालेज प्रिंसिपल डा. सविता उप्पल ने कालेज के कंप्यूटर साइंस विभाग की हेड डा. रमा बांसल को भी बधाई दी है जिनकी गाइडेंस में विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यूनिवर्सिटी में पोजीशंस पाई है।

यह भी पढ़ें-हरियाणा में 3 महिलाओं की माैत के बाद मानसा में पसरा मातम, किसानाें के धरने से लौटते समय तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला

विद्यार्थियों ने अपनी सफलता का श्रेय कालेज फैक्लटी को दिया

सभी विद्यार्थियों को भविष्य में भी इसी तरह कामयाबी हासिल करने की बात कही है। दूसरी तरफ पोजीशंस पाने वाले सभी विद्यार्थियों ने अपनी सफलता का श्रेय कालेज फैक्लटी को दिया है जिनकी गाइडेंस में उन्होंने शानदार उपलब्धि हासिल की है। विद्यार्थियों ने इस दौरान आश्वासन दिलाया कि भविष्य में भी इसी तरह शानदार प्रदर्शन करते रहेंगे। इसमें काेई कमी नहीं रहने दी जाएगी।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में अकाली उम्मीदवार प्रितपाल सिंह के खिलाफ उतरा वाल्मीकि समाज, भारत नगर चौक किया जाम

chat bot
आपका साथी