लुधियाना में वाहन चाेर गिराेह सरगर्म, चोरी के दो बाइक समेत दाे बदमाश गिरफ्तार

लुधियाना शहर में चाेर गिराेह वाहनाें काे निशाना बना रहा है। एंटी नारकोटिक सेल ने चोरी के मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकले दो चाेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 03:16 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 03:16 PM (IST)
लुधियाना में वाहन चाेर गिराेह सरगर्म, चोरी के दो बाइक समेत दाे बदमाश गिरफ्तार
चोरी के दो मोटरसाइकिलों समेत दो बदमाश गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। महामगर में आजकल वाहन चाेर गिराेह सरगर्म नजर आ रहा है। पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल टीम ने चोरी के दो मोटरसाइकिलों समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ थाना शिमला पुरी में केस दर्ज करके रविवार अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआई मेजर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान शिमलापुरी के गुरु गोबिंद सिंह नगर निवासी कुलदीप सिंह तथा वाहेगुरु नगर निवासी जतिंदर कुमार के रूप में हुई।

पुलिस को शनिवार शाम सूचना मिली थी कि आरोपित वाहन चोरियां करने के साथ साथ लूटपाट की वारदातें भी करते हैं। आज भी दोनों आरोपित शिमला पुरी के हरिकृष्ण नगर स्थित एक खाली प्लाट में मौजूद हैें। जहां वो हीरो स्पलेंडर मोटरसाइकिल नंबर पीबी10 एफएफ 1724 तथा बिना नंबर प्लेट हीरो स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल को बेचने की फिराक में किसी का इंतजार कर रहे हैं। सूचना के आधार पर रेड करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वो मोटरसाइकिल दोनों ने पखोवाल रोड तथा डेहलों से चोरी किए हैं। वो दोनों चोरी के मोटरसाइकिल पर सवार होकर लूटपाट व झपटमारी की वारदातें भी करते हैं। उनके खिलाफ इससे पहले ही कई थानों में 7-7 केस दर्ज हैं। मेजर सिंह ने कहा कि दोनों से की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होनेे की संभावना है।

यह भी पढ़ें-Income Tax Return: इनकम टैक्स रिटर्न फाइल की कई तिथियां बदली, उद्यमियों को GST में संशोधन का इंतजार

यह भी पढ़ें-COVID Guideline Violation in Punjab : लॉकडाउन में शूटिंग कर रहे पंजाबी एक्टर Gippy Grewal गिरफ्तार
 

यह भी पढ़ें-Coronavirus Effect: लुधियाना के डीसी ने कोविड अस्पतालों को 25 फीसद बेड बढ़ाने के दिए निर्देश, मजदूराें से की यह अपील

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी