लुधिायना में अकाली नेता महेशइंदर ग्रेवाल बोले- किसान विरोधी कानून देश के लिए घातक साबित होगा

लुधियाना में अकाली नेता ग्रेवाल ने कहा कि दल अध्यादेश का विरोध करने के लिए किसानों के पक्ष में 25 सितंबर को बैठक करेगा। उन्होंने कहा अकाली दल हमेशा किसानों के साथ खड़ा है। इस बार भी सड़कों पर आकर किसान विरोधी कानून का विरोध किया जाएगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 02:43 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 02:43 PM (IST)
लुधिायना में अकाली नेता महेशइंदर ग्रेवाल बोले- किसान विरोधी कानून देश के लिए घातक साबित होगा
लुधियाना में अकाली दल नेताओं ने कहा कि अब किसानों की लड़ाई सड़कों पर लड़ी जाएगी।

लुधियाना, जेएनएन। पूर्व मंत्री और शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता महेश इंदर सिंह ग्रेवाल ने कहा है कि केंद्र सरकार की ओर से लाया गया कृषि अध्यादेश किसानों और देश के लिए घातक साबित होगा। पार्टी नेताओं की बैठक की अध्यक्षता करते हुए ग्रेवाल ने कहा कि अकाली दल हमेशा किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहा है। दल अध्यादेश का विरोध करने के लिए किसानों के पक्ष में 25 सितंबर को बैठक करेगा। ग्रेवाल ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल के नेताओं ने चक्का जाम की पूरी तैयारी कर ली थी और पार्टी के योद्धा किसानों के लिए लड़ने के लिए तैयार थे।

उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल किसानों के मुद्दे का राजनीतिकरण नहीं कर रहा है। पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने संसद में बिल का विरोध किया और बाद में राष्ट्रपति से बिल पर मुहर नहीं लगाने की अपील भी की। इसके अलावा केंद्र में मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने भी विरोध में इस्तीफा देकर साबित कर दिया कि शिरोमणि अकाली दल हमेशा किसानों के साथ खड़ा है।

युवा अकाली दल के अध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने संसद में अध्यादेश का कड़ा विरोध किया है। अब यह लड़ाई सड़कों पर लड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष के आदेशों के अनुसार चक्का जाम को लेकर युवा नेताओं की ड्यूटी लगा दी गई है। पार्टी किसानों के पक्ष में आवाज उठाएगी। इस अवसर पर गगनदीप सिंह ग्यासपुरा, जसविंदर सिंह सगु, जसवीर सिंह मनकू, अमरजोत सिंह, सुखविंदर सिंह लोटे, सुखमिंदर सिंह सल्ल, अमरीक सिंह जसाल और अन्य भी उपस्थित थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी