यूथ ब्लड डोनर ने 90 यूनिट रक्तदान किया

शहीद भगत सिंह राजगुरु और सुखदेव के शहादत दिवस पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसमें सभी युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और रक्तदान किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Mar 2021 07:24 PM (IST) Updated:Wed, 24 Mar 2021 07:24 PM (IST)
यूथ ब्लड डोनर ने  90 यूनिट रक्तदान किया
यूथ ब्लड डोनर ने 90 यूनिट रक्तदान किया

संसू, लुधियाना : शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के शहादत दिवस पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसमें सभी युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और रक्तदान किया।

कैंप में 90 यूनिट रक्त इकट्ठा किया गया। इस मौके पर एक ही दिन में एक साथ पूरे देश में 28 राज्यों 8 केंद्र शासित प्रदेशों में 1500 से ऊपर रक्तदान शिविर आयोजित करके 90,000 से ऊपर रक्त इकाइयां इकट्ठा कर भारत के नाम एक विश्व रिकार्ड गिनीज बुक आफ व‌र्ल्ड रिकार्ड में दर्ज कराने का प्रयास किया गया है। यूथ ब्लड डोनर ऑर्गेनाइजेशन एंड वेलफेयर सोसायटी लुधियाना के प्रधान नितिन कुमार,एडवोकेट गोपाल सिंह की अध्यक्षता में कैंप को सफल बनाया गया। चेयरमैन गोपाल सिंह ने बताया कि यह ब्लड कैंप हमारे शहीद भगत सिंह जी और सभी शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि के रूप में अर्पित किया गया है। यह ब्लड कैंप गुरुद्वारा शहीदा सिंह सभा, विष्णु नगर, राहों रोड, लुधियाना में लगाया गया। सेवा में संदीप सिंह, कुलवंत सिंह, मनदीप सिंह, बलविदर कुमार, विशाल नागपाल, जस्सी, बलजीत, सोना सरपंच, दिलजन,अंकित,सोना पूर्वा, आरती गोयल, और अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी