लुधियाना में मोटरसाइकिल की टक्कर से 8 वर्षीय बच्ची घायल

मोहन सिंह ने पुलिस को बताया कि 11 मई की शाम 4 बजे उनकी 8 वर्षीय बेटी परमजीत कौर घर वाली गली में आ रही थी। उसी दौरान स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर आ रहे आरोपित ने उसे टक्कर मार दी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 04:59 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 04:59 PM (IST)
लुधियाना में मोटरसाइकिल की टक्कर से 8 वर्षीय बच्ची घायल
डाबा के सतगुरु नगर में बाइक की टक्कर से बच्ची घायल हो गई। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। डाबा के सतगुरु नगर की गली में तेज रफ्तार से जा रहे मोटरसाइकिल सवार ने 8 साल की बच्ची को टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई। मौके पर जमा हुए लोगों ने मोटरसाइकिल सवार को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया अब थाना डाबा पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। एएसआई मीत राम ने बताया कि आरोपित की पहचान आजाद नगर की गली नंबर 4 निवासी ऋषि कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने सतगुरु नगर की गली नंबर 7 में रहने वाले मोहन सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि 11 मई की शाम 4:00 बजे उसकी 8 वर्षीय बेटी परमजीत कौर घर वाली गली में आ रही थी। उसी दौरान स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर आये उक्त आरोपित ने उसे मोटरसाइकिल से टक्कर मार दी।

गाली गलौज करने से रोका तो तेजधार हथियारों से हमला 

लुधियाना। गुरपाल नगर इलाके में गालीगलौज कर रहे युवकों को जब रोका गया तो उन्होंने तेजधार हथियारों से युवक पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गए। अब थाना डिवीजन नंबर से पुलिस ने मनी, डोडा और उनके 8 अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। हवलदार मनदीप सिंह ने बताया कि यह केस गुरपाल नगर की गली नंबर 1 में रहने वाले धीरज कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया।

पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि 12 मई की रात 10:30 बजे घर के बाहर मोटरसाइकिल पर सवार 15-20 लड़के गालीगलौज कर रहे थे। उसने जब उन्हें वहां से जाने के लिए कहा तो एक लड़के ने अपनी मोटरसाइकिल उस पर मारनी चाही। धीरज ने उसे ध्यान से चलाने के लिए कहा। इस पर भड़के हुए आरोपितों ने तेजधार हथियारों से उस पर हमला कर दिया।

chat bot
आपका साथी