लुधियाना में पुरानी रंजिश के चलते रास्ते में घेरकर की मारपीट, 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

लुधियाना के गोल मार्केट जमालपुर में करीब 14 युवकों ने रास्ता रोककर तीन लोगों के साथ जमकर मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 03:52 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 03:52 PM (IST)
लुधियाना में पुरानी रंजिश के चलते रास्ते में घेरकर की मारपीट, 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस ने करीब 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

लुधियाना, जेएनएन। यहां पुरानी रंजिश के चलते करीब 14 युवकों ने तीन लोगों को रास्ते में रोककर उनसे साथ मारपीट की। इस मामले में थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस ने करीब 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपितों के नाम बाबू, गगी, रिशी, भट्टी व 10 अज्ञात लोग हैं।

पुलिस ने यह मामला रमेश नगर टिब्बा रोड निवासी मोहित वर्मा के बयानों पर दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि 23 फरवरी को वह अपनी कार में सवार होकर अपने भाई विशाल व दोस्त दुशांत का जन्मदिन मनाने गोल मार्केट जमालपुर जा रहे थे। जहां आरोपितों ने पुरानी रंजिश के तहत उनकी कार के आगे अपना बाइक लगाकर उन्हें घेर लिया। जिसके बाद आरोपितों ने उनसे मारपीट की और जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गए। जिसकी शिकायत उसने तुरंत कंट्रोल रूम पर पुलिस को दी।

यह भी पढ़ेंः किशोरी को भगाने वाले पर केस दर्ज

पटियाला। थाना कोतवाली इलाके से एक 18 वर्षीय किशोरी को भगाने के आरोप में युवक पर केस दर्ज किया है। यह मामला लड़की के परिवार वालों के बयान पर आकाश निवासी सुभाष नगर बस्ती मुक्तसर साहिब पर दर्ज हुआ है। 2003दर्ज मामले के अनुसार लड़की 18 फरवरी को सुबह के समय घर से स्कूल के लिए निकली थी लेकिन वापस नहीं पहुंची। तलाश करने के दौरान पता चला कि उक्त आरोपित लड़की को अपने साथ ले गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी