लुधियाना में पेपर से पहले 12वीं के छात्र ने की खुदकुशी, स्कूल की टाई से लगाया फंदा

लुधियाना के अंबेडकर नगर के इलाके में रहने वाले एक 12वीं कक्षा के छात्र ने परीक्षा से पहले संदिग्ध परिस्थितियों में खुदकुशी कर ली। उसने स्कूल की टाई से फंदा लगा लिया घटना का पता तब लगा जब उसका पिता उसे बुलाने उसके कमरे में दाखिल हुआ।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 05:41 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 05:41 PM (IST)
लुधियाना में पेपर से पहले 12वीं के छात्र ने की खुदकुशी, स्कूल की टाई से लगाया फंदा
मृतक छात्र शिवम पाल की फाइल फोटो।

लुधियाना, जेएनएन। यहां अंबेडकर नगर के इलाके में रहने वाले एक 12वीं कक्षा के छात्र ने संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना का पता तब लगा जब उसका पिता उसे बुलाने उसके कमरे में दाखिल हुआ। जिसके बाद उन्होंने चौकी कंगनवाल की पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली आंदोलन से लौटे बरनाला के नौजवान किसान ने की आत्महत्या, जनवरी में ही हुई थी मंगनी

मृतक छात्र का नाम अंबेडकर नगर निवासी शिवम पाल 18 साल है। परिवार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह दो भाई और एक बहन है। शिवम सबसे बड़ा था। वह 12वीं कक्षा का छात्र था। उसके पिता होजरी का काम करते हैं। शुक्रवार को शिवम का दोपहर 12:00 बजे स्कूल में पेपर था। वह सुबह ट्यूशन से घर आया और करीब 11:00 बजे उसने अपने कमरे में पंखे से अपने स्कूल की टाई बांधकर संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगा लिया। जब वह काफी देर तक कमरे से बाहर ना निकला तो उसके पिता उसे देखने कमरे में गए। जिसके बाद उन्हें घटना का पता लगा। फिलहाल पुलिस ने परिवार के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंः लुधियाना के माछीवाड़ा से रहा है सरदूल सिकंदर का गहरा नाता, ‘युग-युग जीन भाभियां’.. गाने से हुए थे मशहूर

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी