लुधियाना में पावरकाम व इंडस्ट्री में तालमेल को लेकर बनेगी कमेटी, नए चीफ इंजीनियर से मिले उद्योगपति

कोविड महामारी के चलते लुधियाना के उद्योग पिछले कई महीनों से संकट के दौर से गुजर रहे हैं। इस बीच बिजली की सप्लाई को लेकर आ रही समस्याओं ने उद्योग जगत की परेशानियां और बढ़ा दी हैं। अब इन समस्याओं को सुलझाने के लिए कमेटी का गठन किया जाएगा।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2020 12:13 PM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 12:13 PM (IST)
लुधियाना में पावरकाम व इंडस्ट्री में तालमेल को लेकर बनेगी कमेटी, नए चीफ इंजीनियर से मिले उद्योगपति
चीफ इंजीनियर भूपिंदर खोसला के साथ ठक के दौरान जनता नगर स्माल स्केल मैन्यूफेक्चरर एसोसिएशन के सदस्य।

लुधियाना, जेएनएन। जनता नगर स्माल स्केल मैन्यूफेक्चरर एसोसिएशन का एक प्रतिनिधि मंडल प्रधान जसविंदर सिंह ठुकराल की अध्यक्षता में पावरकाम के नव नियुक्त चीफ इंजीनियर भूपिंदर खोसला से उनके कार्यालय में मिला। इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रधान जसविंदर सिंह ठुकराल ने बताया कि एसोसिएशन की ओर से आज नवनियुक्त चीफ इंजीनियर को लुधियाना आगमन पर बधाई दी गई और इंडस्ट्री से संबंधित अहम समस्याओं के बारे में विस्तार से बताया गया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि लुधियाना के उद्योग कोविड महामारी के चलते पिछले कई महीनों से संकट के दौर से गुजर रहे हैं। कई छोटे उद्योग आर्थिक संकट के चलते बंदी की कगार पर है। ऐसे में मुख्यमंत्री की ओर से इंडस्ट्री को लाकडाउन के दौरान के फिक्सड चार्जेज माफ करने की घोषणा की गई थी। लेकिन यह अभी तक माफ नहीं किए गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने जनता नगर डिविजन में स्टाफ की कमी के चलते कई बार परेशानियां आने का मुद्दा उठाया गया। उद्यमियों ने कहा कि इस कमी को शीघ्र पूरा किया जाए। ताकि खपतकारों के बिजली सप्लाई निरंतर मिलती रहे।

इस दौरान उन्होंने मांग की कि इंडस्ट्री और विभाग के तालमेल के लिए एक कमेटी का गठन किया जाए। ताकि छोटे-छोटे मुद्दों को आम सहमति से तत्काल हल किया जा सके। इस दौरान चीफ इंजीनियर भूपिंदर खोसला ने कहा कि शीघ्र ही इंडस्ट्री और विभाग के तालमेल के लिए कमेटी का गठन किया जाएगा। ताकि आपसी तालमेल से कामकाज को ओर बेहतर किया जा सके। प्रतिनिधि मंडल में सविंदर सिंह हुंझन, रजिंदर सिंह कलसी, कुलदीप सिंह संधू सहित कई उद्यमियों ने विचार रखे।

chat bot
आपका साथी