फिल्म से सीखा तरीका, बिल्ली की तरह घर में घुस चोरी कर भाग जाता था यह शातिर

लुधियाना पुलिस ने एक शातिर चोर को काबू करने में सफलता प्राप्त की है। यह चोर घरों में बिल्ली की तरह घुसकर वारदात को अंजाम देता था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 01:57 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 03:34 PM (IST)
फिल्म से सीखा तरीका, बिल्ली की तरह घर में घुस चोरी कर भाग जाता था यह शातिर
फिल्म से सीखा तरीका, बिल्ली की तरह घर में घुस चोरी कर भाग जाता था यह शातिर

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर की पुलिस ने बिल्ली की तरह घर में घुसकर चोरी करने वाले चोर को गिरफ्तार किया है। यह शातिर चोर सुबह पांच से साढ़े छह के बीच घरों में घुसकर वारदात करता था। इस दौरान घर के कुछ लोग सैर पर गए होते थे। जल्दी-जल्दी जो हाथ आता उसे लेकर फरार हो जाता था। थाना डिवीजन 4 पुलिस ने बताया कि आरोपित रमेश कुमार मोबाइल, नकदी और अन्य सामान लेकर फरार हो जाता था। पुलिस ने इसके पास से चोरी के 9 मोबाइल, पांच हजार की नकदी और चोरी की बाइक बरामद की है। उस पर थाना डिवीजन 4 में ही सात आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिन्हें पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है।

एडीसीपी 1 गुरप्रीत सिंह सिकंद ने बताया कि रमेश कुमार उर्फ बिल्ली गांव बड़ा दरसादा, थाना सहिबगंज जिला मुजफ्फरपुर बिहार का रहने वाला है। उसने थाना डिवीजन 4 के अधीन आते एरिया को अपना निशाना बनाया हुआ था। गौरतलब है कि रमेश बसंत नगर में चोरी करते हुए दबोचा गया था। लोगों ने पहले उसकी धुनाई की थी फिर पुलिस को सौंप दिया था।

बिल्ली की तरह घर में घुस जाता था रमेश


रमेश कुमार बिल्ली की तरह पंजे और हाथों के बल पर चलता था और घरों में घुस जाता था। इससे एक तो पांव की आवाज नहीं होती थी और लोगों की नजर से भी दूर रहता था। यह तकनीक उसने एक फिल्म से सीखी थी।

जालंधर में बेचता था मोबाइल

रमेश कुमार उर्फ बिल्ली, दयाल नगर नकोदर रोड जालंधर के निवासी नरेश कुमार के संपर्क में था। वही चोरी के मोबाइल आगे बेचता था। पुलिस ने इसे भी गिरफ्तार कर लिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी