लुधियाना के जगराओं में एलपीजी गैस सेफ्टी कैंप लगाया, डायरेक्टर राजेंद्र ने किया लोगों को जागरूक

एलपीजी गैस के एरिया मैनेजर विशाल के निर्देश पर सिद्धू गैस एजेंसी द्वारा गांव मालक में एलपीजी गैस की सेफ्टी और क्लीन संबंधी कैंप का आयोजन किया गया। सिद्धू गैस एजेंसी के डायरेक्टर राजेंद्र सिंह ने लोगों को एलपीजी सिलेंडर के बारे में जानकारी दी।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 01:44 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 01:44 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में एलपीजी गैस सेफ्टी कैंप लगाया, डायरेक्टर राजेंद्र ने किया लोगों को जागरूक
गांव मलक में गैस सेफ्टी कैंप पर उपभोक्ताओं को जानकारी देते हुए राजेंद्र सिंह सिद्धू।

जगराओं, जेएनएन। एलपीजी गैस के एरिया मैनेजर विशाल के निर्देश पर सिद्धू गैस एजेंसी द्वारा गांव मालक में एलपीजी गैस की सेफ्टी और क्लीन संबंधी कैंप का आयोजन किया गया। इस मौके सिद्धू गैस एजेंसी के डायरेक्टर राजेंद्र सिंह सिद्धू ने उपभोक्ताओं को एलपीजी घरेलू गैस की खपत को कैसे कम किया जा सकता है उस संबंधी जानकारी प्रदान की।

उन्होंने कहा कि गैस की पाइप हमेशा आइएसआइ मार्क लगानी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर रसोई घर में काम करते समय गैस की बदबू आए तो तुरंत सिलेंडर पर सेफ्टी कैप चढ़ाकर एजेंसी को सूचित किया जाए ताकि समय रहते हैं किसी भी प्रकार के नुकसान को होने से रोका जा सके।

उन्होंने पर्यावरण की संभाल के लिए लोगों को अधिक से अधिक वृक्ष लगाने के लिए भी प्रेरित किया। इस मौके सरपंच बलदेव सिंह, अवतार सिंह, नैब सिंह, करनैल सिंह, रविंद्र पाल कौर, मुख्तियार कौर, दिलीप कौर, मनजीत कौर, प्रवीण, गुरप्रीत सिंह और बलजीत सिंह के अलावा ने उपस्थित थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी