लुधियाना रेलवे स्टेशन की पार्किंग में अवैध वाहनों की भरमार, किसी के पास नहीं कोई लेखा-जोखा

लुधियाना के रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में अवैध वाहन खड़े हैं। इन वाहनों का कोई लेखा-जोखा भी नहीं है। कोविड-19 के चलते ट्रेनों का आवागमन कम होने के कारण पार्किंग कांट्रेक्टर ने पार्किंग को खोलना बंद कर दिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:56 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:56 AM (IST)
लुधियाना रेलवे स्टेशन की पार्किंग में अवैध वाहनों की भरमार, किसी के पास नहीं कोई लेखा-जोखा
लुधियाना रेलवे स्टेशन की पार्किंग में खड़े दो पहिया वाहन।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में अवैध वाहन खड़े हैं। इन वाहनों का कोई लेखा-जोखा भी नहीं है। कोविड-19 के चलते ट्रेनों का आवागमन कम होने के कारण पार्किंग कांट्रेक्टर ने पार्किंग को खोलना बंद कर दिया है जिससे रेलवे स्टेशन पर लोग अनियंत्रित तरीके से वाहनों को खड़ा करने में जुटे हैं। इसके साथ ही नहीं ज्यादातर दो पहिया वाहन चालक और कार चालक वीआइपी पार्किंग में ही अपने वाहन खड़े करते हैं जिससे पार्किंग के पास वाहनों की भरमार लगी हुई है।

यह भी पढ़ें-  लुधियाना में कुमकलां माडर्न इंडस्ट्रियल पार्क में 50 एकड़ तक प्लाट उपलब्ध, आवेदन के लिए लगेंगे ये दस्तावेज

रेलवे स्टेशन के मेन गेट के साथ ही वीआइपी पार्किंग का बोर्ड लगा है यहां आम आदमी अपने दोपहिया वाहनों मोटरसाइकिल व स्कूटर आदि को खड़ा कर रहे हैं और लेकिन इसका कोई भी लेखा-जोखा नहीं है जिससे कभी कोई वारदात हो जाएगा कोई घटना हो जाए तो परेशानी हो सकती है। रेलवे स्टेशन पर भीड़ नहीं होने के कारण जीआरपी और आरपीएफ भी इस समय फ्री ही रहती है। इसके बावजूद भी स्टेशन पर अव्यवस्थित तरीके से वाहनों का सेटिंग नहीं हो रहा है जिससे पुलिस को लगता है हादसे का इंतजार है। रेलवे स्टेशन के परिसर में दर्जनों कार और मोटरसाइकिल व स्कूटर अवैध तरीके से खड़े हो रहे हैं और इसे देखने वाला कोई नहीं है।

यह भी पढ़ें-  ससुराल के पैसों पर ऑस्ट्रेलिया गई लड़की ने पति को करवाया डिपोर्ट, लुधियाना के जगराओं में केस दर्ज

स्टेशन के मेन गेट पर पार्किंग पर वाहनों का इस तरह जमावड़ा लगने के बारे में स्टेशन अधीक्षक अशोक सिंह सलारिया से बात की तो उन्होंने कहा कि इधर कुछ दिनों से जेपी पार्किंग पर लोग अवैध तरीके से दो पहिया वाहन खड़े कर रहे हैं जिससे इस पर नकेल कसना जरूरी है। उन्होंने कहा कि इस बारे जीआरपी को पत्र लिखेंगे ऐसे अवैध तरीके से बाहर खड़े करने वालों पर सख्त कार्रवाई करें।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी