रिवाल्वर के दम पर तीन नकाबपोश लुटेरों ने कीटनाशक कंपनी के कर्मियों से लूटे 17 लाख

गांव पाल माजरा के पास मंगलवार सुबह एक ढाबे के सामने कार सवार तीन नकाबपोश लुटेरों ने रिवाल्वर के दम पर कीटनाशक बनाने वाली कंपनी के कर्मियों से करीब 17 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। भागते समय लुटेरों ने कर्मचारियों की कार को सुआ मारकर पंक्चर कर दिया। पुलिस की सूचना समराला थाने की पुलिस को दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 04:41 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 04:41 AM (IST)
रिवाल्वर के दम पर तीन नकाबपोश लुटेरों ने कीटनाशक कंपनी के कर्मियों से लूटे 17 लाख
रिवाल्वर के दम पर तीन नकाबपोश लुटेरों ने कीटनाशक कंपनी के कर्मियों से लूटे 17 लाख

संस, समराला : गांव पाल माजरा के पास मंगलवार सुबह एक ढाबे के सामने कार सवार तीन नकाबपोश लुटेरों ने रिवाल्वर के दम पर कीटनाशक बनाने वाली कंपनी के कर्मियों से करीब 17 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। भागते समय लुटेरों ने कर्मचारियों की कार को सुआ मारकर पंक्चर कर दिया। पुलिस की सूचना समराला थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस सड़क के किनारों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार बठिडा स्थित साई राम एग्रो टेक प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर नीरज कुमार और कर्मचारी बलजीत सिंह व तलविदर सिंह कीटनाशक विक्रेताओं से पेमेंट इकट्ठा कर कार में सवार होकर वापस जा रहे थे। गांव पाल माजरा के पास कार सवार तीन नकाबपोश लुटेरों ने उनका रास्ता रोक लिया। कार को घेरकर उन पर रिवाल्वर तान दी और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

जिला रोपड़ के गांव सहजोमाजरा के कंपनी प्रबंधक नीरज कुमार ने बताया कि वह सुबह अपनी कार से रामपुरा फूल के लिए निकला था। उसके पास कंपनी के 6.54 लाख रुपए थे। यह रुपये उसने बैग में डालकर कार की पिछली सीट पर रखी हुई थी। बाद में उसने अपनी कार तलविदर सिंह के घर छोड़ दी और उसकी स्विफ्ट कार में आगे चल दिए। तलविदर के पास भी कंपनी के 4.10 लाख रुपये थे। रास्ते में गांव शमसपुर में बलजीत सिंह को भी उन्होंने साथ ले लिया। बलजीत के पास भी 6.30 लाख रुपये थे। कार तलविदर सिंह चला रहा था और वह आगे की सीट पर बैठा था जबकि बलजीत पीछे की सीट पर बैठा था।

डीएसपी समराला हरिवंदर सिंह खैरा का कहना है कि मामले की गहन छानबीन की जा रही है। तीनों मुलाजिमों के पास 16.94 लाख रुपये थे।

chat bot
आपका साथी