Ludhiana Vehicle Theft: चोरी के मोटरसाइकिल पर लूटपाट करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

Ludhiana Vehicle Theft शहर में वाहन चाेरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। चोरी के मोटरसाइकिल पर लूटपाट की वारदातें करने वाले एक बदमाश को थाना टिब्बा पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी का बाइक भी बरामद कर लिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 03:50 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 03:50 PM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: चोरी के मोटरसाइकिल पर लूटपाट करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे
शहर में वाहन चाेरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: चोरी के मोटरसाइकिल पर लूटपाट की वारदातें करने वाले एक बदमाश को थाना टिब्बा पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी का बाइक भी बरामद कर लिया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके रविवार काे अदालत में पेश किया गया, जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान न्यू शिव पुरी की गली नंबर 9 निवासी अनिल कुमार के रूप में हुई। पुलिस को शनिवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित के पास चोरी का एक मोटरसाइकिल है। जिस पर वह लूटपाट की वारदातें करता है।

आज भी वो चोरी के उक्त हीरो होंडा स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल नंबर पीबी 10डीयू 2850 पर किसी वारदात के चक्कर में ताजपुर चौक की और जा रहा है। सूचना के आधार पर ताजपुर चौक इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। बलदेव सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। आराेपित से पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है। गाैरतलब है कि शहर में लूटपाट के साथ ही वाहन चाेरी की वारदातें लगातार बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: नरमे की खराब फसल का मुआवजा लेने काे सड़काें पर उतरेंगे किसान, कल से बठिंडा में लगाएंगे पक्का माेर्चा

यह भी पढ़ें-तीस बोतल अवैध शराब समेत एक्टिवा सवार काबू

लुधियाना। थाना आठ की पुलिस टीम उपकार नगर के पास दशहरा ग्राउंड में गश्त पर थी। तभी अवैध शराब की बिक्री करने वाले की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने बाइक सवार छावनी मोहल्ला निवासी सिकंदर चावला को रोका और तलाशी ली। उससे 30 बोतल अवैध शराब बरामद की गई। पुलिस ने अवैध शराब एवं एक्टिवा बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में उम्रकैदी ने रचाई तीन शादियां, तीसरी से बोला- चौथी शादी करना चाहता हूं, फिर ऐसे खुला पिछला राज

chat bot
आपका साथी