तीन नकाब पोश लुटेरों ने पेट्रोल पंप के कारिदे को गोली मार नकदी लूटी

कोहाड़ा-साहनेवाल रोड पर स्थित विनायका इंटरनेशनल पैट्रोल पंप पर रविवार दोपहर बाद सपलेंडर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन नकाबपोश लुटेरों ने पंप के कारिदे को गोली मार कर घायल कर दिया और नकदी लूट कर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 08:56 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 01:29 AM (IST)
तीन नकाब पोश लुटेरों ने पेट्रोल पंप के कारिदे को गोली मार नकदी लूटी
तीन नकाब पोश लुटेरों ने पेट्रोल पंप के कारिदे को गोली मार नकदी लूटी

जागरण टीम लुधियाना, माछीवाड़ा : कोहाड़ा-साहनेवाल रोड पर स्थित विनायका इंटरनेशनल पैट्रोल पंप पर रविवार दोपहर बाद सपलेंडर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन नकाबपोश लुटेरों ने पंप के कारिदे को गोली मार कर घायल कर दिया और नकदी लूट कर फरार हो गए। गोली कारिदे की दाईं जांघ को चीरते हुए बाई जांघ में जाकर फंस गई। इलाज के लिए उसे ईएसआइ अस्पताल में भर्ती कराया गया। देर शाम समाचार लिखे जाने तक डाक्टरों की टीम उसका आपरेशन कर रही थी।

घायल कारिदे की पहचान संदीप कुमार के रूप में हुई। उसके भाई रविदर कुमार ने बताया कि रविवार दोपहर मोटरसाइकिल पर सवार 3 नकाबपोश लुटेरे आए। पहले उन्होंने तेल भरवाया और पैसे देकर एक साइड मे खड़े हो गए। फिर जैसे ही उन्हें मौका मिला तो उन्होंने संदीप कुमार पिस्तौल तान दी। इस दौरान लुटेरों ने 4 फायर हवा में किए और पांचवा फायर संदीप की दाईं जांघ पर किया। गोली दाईं जांघ को चीरते हुए बाईं जांघ में जा फंसी। लुटेरे उसके हाथ में पकड़ा नकदी वाला बैग छीन कर साहनेवाल की तरफ फरार हो गए। घटना के बाद वह अपने घायल हुए भाई को ईलाज के लिए अस्पताल ले गया। घटनास्थल से गोलियों के तीन खोल बरामद

उधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अधिकारी ज्वाइंट कमिशनर सचिन गुप्ता, एडीसीपी रुपिदर कौर सरां, एसीपी सुरिदर मोहन, एसीपी संदीप बढेरा भी मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल से रिवाल्वर से चली गोलियों के तीन खोल भी मिले। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पेट्रोल पंप परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों में सारी घटना कैद हो गई है। पुलिस ने नकाबपोश लुटेरों की फुटेज भी जारी कर दी है, ताकि उनका सुराग मिल सके। एसीपी वढेरा ने बताया कि लुटेरे कितनी नकदी लूट कर ले गए, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है, क्योंकि घायल हुआ व्यक्ति संदीप कुमार अभी उपचाराधीन है। फिलहाल पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है। लोगों ने ट्रकों के पीछे छिप कर जान बचाई

वहीं, साहनेवाल में लूट और गोली की घटना कारण दहशत का माहौल बना है। बताया जा रहा है कि जिस समय लुटेरों ने पंप पर पहुंच कर फायरिग की। वहां गाड़ियों में तेल भरवा रहे लोगाों में बीच अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने वहां खड़े ट्रकों के नीचे व पीछे छिप कर अपनी जान बचाई।

chat bot
आपका साथी