लुधियाना के जगराओं में लोक सेवा सोसाइटी ने कुष्ठ आश्रम को 35 रजाई और खाने का सामान दिया

लुधियाना में कोरोना ने हर वर्ग के लोगों को प्रभावित किया है। कोरोना काल के दौरान गरीब परिवारों की मदद के लिए कई समाजसेवी संस्थाएं आगे आई। इसी कड़ी में लोक सेवा सोसायटी ने अड्डा रायकोट के नजदीक कुष्ठ आश्रम में 35 रजाई व खाने का सामाने दिया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 03:34 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 03:34 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में लोक सेवा सोसाइटी ने कुष्ठ आश्रम को 35 रजाई और खाने का सामान दिया
लोक सेवा सोसायटी ने अड्डा रायकोट के नजदीक कुष्ठ आश्रम में 35 रजाई व खाने का सामाने दिया।

जगराओं, हरविंदर सिंह सग्गू। समाज सेवी संगठन लोक सेवा सोसायटी की ओर से चेयरमैन गुलशन अरोड़ा और प्रधान नीरज मित्तल की अगुआई में अड्डा रायकोट के नजदीक कुष्ठ आश्रम में 35 गर्म रजाई, एक बोरी दाल और दो बोरी चावल वितरित किए गए।

यह भी पढ़ें -  High Court का शहीद सैनिक के भाई की याचिका पर पंजाब सरकार को नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला

इस मौके पर एसपी राजवीर सिंह, डीएसपी पवनजीत, एएस आटोमोबाइल के डायरेक्टर गुरिंदर सिंह सिद्धू ने सोसायटी की ओर से किए जा रहे समाज सेवा के कार्यों की सराहना की।

यह भी पढ़ें -  CoronaVirus Vaccination In Ludhiana: लुधियाना में 16 से शुरू होगी वैक्सीनेशन की प्रक्रिया, ​​​​​जगराओं में बने दो सेंटर

इस मौके पर समाजसेवी राजेंद्र जैन के अलावा सोसायटी के सचिव कुलभूषण गुप्ता, कैशियर कमल कक्कड़, लोकेश टंडन, राजीव गुप्ता, मनोज गर्ग, सुखजिंदर ढिल्लो, प्रिंसिपल चरणजीत सिंह भंडारी, मनोहर सिंह टक्कर, आरके गोयल, प्रवीण जैन, बीबी बंसल, संजीव चोपड़ा, कपिल शर्मा, मुकेश गुप्ता, प्रवीण मित्तल और जसवंत सिंह के अलावा अन्य उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें -  लुधियाना के जगराओं में किसानों ने लोहड़ी पर जलाई कृषि कानूनों की कापियां, केंद्र सरकार के खिलाफ जताया रोष

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी