लुधियाना में लोधी क्लब चुनावों का बिगुल बजा, कार्टून वीडियो बनवा वोटरों को आकर्षित कर रहे प्रत्याशी

लुधियाना के रसूखदारों के क्लब लोधी क्लब में चुनावी बिगुल बज गया है। लोधी क्लब का चुनाव इस बार कुछ अलग अंदाज में नजर आ रहा है। प्रत्याक्षी डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रचार के साथ साथ कार्टून वीडियो बनवाकर वोटरों को आकर्षित कर रहे हैं।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 10:19 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 10:19 AM (IST)
लुधियाना में लोधी क्लब चुनावों का बिगुल बजा, कार्टून वीडियो बनवा वोटरों को आकर्षित कर रहे प्रत्याशी
लुधियाना के रसूखदारों के क्लब लोधी क्लब में चुनावी बिगुल बज गया है।

लुधियाना, मुनीश शर्मा। चुनावों में जीत को लेकर हर कोई नए नए अंदाज में प्रचार को तरजीह देता है, ताकि वोटरों को आकर्षित कर वोट बटोरे जा सकें और वोटरों तक अपनी बात रखी जा सके। इसको लेकर शहर के रसूखदारों के क्लब लोधी क्लब में भी चुनावी बिगुल बजने के बाद नए नए अंदाज में प्रचार के तौर तरीके अपनाए जा रहे है। क्लब के विभिन्न पदों पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी अब प्रचार के लिए डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रचार के साथ साथ कार्टून वीडियो बनवाकर वोटरों को आकर्षित कर रहे हैं।

इसके साथ ही प्रत्याशी अपनी प्रोफाइलिंग को लेकर प्रोफेशनल विडियो के माध्यम से खुद की उपलब्धियों विचारधारा और अपने विजन को बेहतरीन अंदाज में प्रस्तुत कर रहे हैं। ऐसे में लोधी क्लब का चुनाव इस बार कुछ अलग अंदाज में नजर आ रहा है। इसके लिए बकायदा बेहतरीन कार्टून करेक्टर पर वीडियो शूट के साथ साथ सदस्य अपने प्रोफाइल के पेंफ्लेट डिजिटल के साथ घरों में भेज रहे हैं।

इसके साथ ही चुनावी एजेंडे में कई तरह के आफर्स एवं योजनाओं का जिक्र किया जा रहा है। भले ही अभी नामांकन भरने के पहले दिन केवल तीन प्रत्याशियों की ओर से नामांकन भरा गया है, लेकिन प्रचार के लिए सभी संभावित प्रत्याशी जुट गए हैं। आज और कल भी अभी नामांकन भरे जाने है, अब देखने योग्य होगा कि कौन कौन किस पद के लिए चुनाव मैदान में उतरता है।

जगतवीर बिट्टू की विजिन विडियो तो डा.सरजू रलहन की प्रोफाइलिंग हो रहे खूब शेयर

बात वीडियो वायरल की करें, तो शहर के प्रमुख ग्रुपों में इन दिनों दो वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। इसमें एक वीडियो बार सचिव के पद पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी जगतवीर सिंह बिट्टू की पिछली बार सचिव रहने के दौरान किए कार्यों से लेकर भविष्य की योजनाओं की कार्टून से डबिंग की गई वीडियो वायरल हो रही है। वहीं डीएमसीएच के सर्जन एवं ज्वाइंट सचिव के उम्मीदवार डा. सरूज रलहन की प्रोफाइलिंग की वीडियो वायरल हो रही है। इसमें उनके करियर से लेकर लाइफ स्टाइल को शामिल किया गया है और वे अपने क्लब में आने के कारण और योजनाओं पर भी बात कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी