लुधियाना में कोरोना के बीच लोधी क्लब में वर्चुअल समर कैंप की तैयारी, एग्जीक्यूटिव कमेटी बैठक कर करेगी प्लान

कोविड के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बंद किए गए क्लबों में सदस्य आना जाना तो बंद है लेकिन क्लब सदस्यों को विभिन्न एक्टिविटी से जोड़े रखने के लिए क्लब प्रबंधन अब वर्चुअल के माध्यम से एक्टिविटी करवाने की योजना पर काम कर रहे हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 10:42 AM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 10:42 AM (IST)
लुधियाना में कोरोना के बीच लोधी क्लब में वर्चुअल समर कैंप की तैयारी, एग्जीक्यूटिव कमेटी बैठक कर करेगी प्लान
लुधियान में कोरोना के बीच लोधी क्लब वर्चुअल समर कैंप की तैयारी कर रहा है।

लुधियाना, जेएनएन। कोविड के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बंद किए गए क्लबों में सदस्य आना जाना तो बंद है, लेकिन क्लब सदस्यों को विभिन्न एक्टिविटी से जोड़े रखने के लिए क्लब प्रबंधन अब वर्चुअल के माध्यम से एक्टिविटी करवाने की योजना पर काम कर रहे हैं। ताकि सदस्य एवं उनके परिवारिक सदस्य कोविड-19 के प्रकोप के चलते सारा दिन घर रह कर बोरियत महसूस ना करें। इसी को लेकर लोधी क्लब प्रबंधन की ओर से वर्चुअल समर कैंप आयोजित करने की योजना पर काम किया जा रहा है। इसको लेकर एग्जीक्यूटिव कमेटी की बैठक के पश्चात विभिन्न एक्टिविटीज को फाइनल किया जाएगा। जबकि क्लब प्रबंधन की ओर से 7 जून से वर्चुअल समर कैंप आयोजित करने की योजना है।

इस कैंप में मुख्य रूप से महिलाओं और बच्चों के लिए एक्टिविटी आयोजित की जाएंगी। इसमें महिलाओं के लिए कुकिंग कंटेस्ट से लेकर घर की साज-सज्जा, इंटीरियर डिजाइनिंग और विभिन्न एक्टिविटी आयोजित की जाएंगी। इसके साथ ही बच्चों के लिए खेलकूद से लेकर क्विज कंपटीशन आयोजित किए जाएंगे। क्लब प्रबंधन कई विभिन्न एक्टिविटीज के जरिए क्लब सदस्यों को इस समर कैंप से जोड़ने की योजना पर काम कर रहा है। क्लब महासचिव सीए नितिन महाजन ने बताया कि पिछले साल भी लॉकडाउन के दौरान क्लब प्रबंधन की ओर से वर्चुअल एक्टिविटीज आयोजित की गई थी। इस बार भी हमारा फोकस स्वास्थ्य संभाल के साथ-साथ महिलाओं और बच्चों को कुछ नया सिखाना और एक्टिविटीज के जरिए उनकी दिनचर्या में बदलाव लाना है। इसको लेकर सारी एग्जीक्यूटिव कमेटी मिलकर एक्टिविटीज प्लान कर रही है और 7 जून से इस समर कैंप को आयोजित करने की योजना है।

chat bot
आपका साथी