एक ही रात में छह दुकानों के ताले टूटे, हजारों का सामान चोरी

रायकोट शहर में एक ही रात में छह दुकानों को चोरी की वारदात से लोग सहमे हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 09:04 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 09:04 PM (IST)
एक ही रात में छह दुकानों के ताले टूटे, हजारों का सामान चोरी
एक ही रात में छह दुकानों के ताले टूटे, हजारों का सामान चोरी

जेएनएन, रायकोट : रायकोट शहर में एक ही रात में छह दुकानों को चोरी की वारदात से लोग सहमे हुए हैं। हरी सिंह नलवा चौक स्थित पुलिस पोस्ट से कुछ मीटर की दूरी पर बीएस आटो इलेक्ट्रिशियन के मालिक दविन्दर सिंह ने बताया कि चोरों ने उनकी दुकान के ताले तोड़ कर 12-13 नई बैटरियां और कुछ स्क्रैप चुरा लिया। उधर, ईद मस्जिद रोड स्थित अमन फीड्स के मालिक मंगत राय ने बताया कि चोरों ने उनकी दुकान का शटर तोड़ कर एक इनवर्टर, बड़ी बैटरी, डीवीआर समेत 10 हजार रुपये चोरी कर ले गए।

कमेटी गेट के सामने स्थित मार्केट में भी चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। हैप्पी मेडिकल स्टोर के मालिक सुशील नारंग ने बताया कि चोर उनकी दुकान से 25 हजार रुपये और एक डीवीआर चुरा ले गए। इसी मार्केट के कुरैशी मेडिकल और अरोड़ा फैशन हट समेत मालेरकोटला रोड पर स्थित सिद्धू बैटरी हाऊस का शटर भी चोरों ने तोड़ा।

आल ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान डा. प्रवीण अग्रवाल ने चोरी की घटनाओं पर चिता जताते हुए कहा कि शहर में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। इससे पहले भी हुई वारदातों में अब तक कोई पकड़ा नहीं गया। उधर, पिछले दिनों पुलिस ने बाजार के व्यापारियों से बातचीत कर निजी सिक्योरिटी सर्विस को सुरक्षा पर लगाया था, लेकिन जब भी कोई चोरी की घटना होती है, वह पल्ला झाड़ लेते हैं। एक अन्य दुकान जेआर मेडिकोज के मालिक संदीप सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी दुकान का मुहूर्त 20 सितंबर को किया था, लेकिन श्राद्ध के कारण अभी माल नहीं आया था। चोरों ने शटर का लॉक और दोनों जिन्दरे तोड़कर रात को चोरी की कोशिश की।

थाना सीटी के इंचार्ज अजैब सिंह कहा कि चोरी की वारदातों की सूचना मिली है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

chat bot
आपका साथी