दुगरी में 45 प्वाइंट्स पर रहेंगे नाके, 250 मुलाजिम रहेंगे तैनात

कंटेनमेंट जोन घोषित किए जाने के बाद दुगरी फेस-1 व फेस-2 में लाकडाउन लगा दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने यहां पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 07:22 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 07:22 AM (IST)
दुगरी में 45 प्वाइंट्स पर रहेंगे नाके, 250 मुलाजिम रहेंगे तैनात
दुगरी में 45 प्वाइंट्स पर रहेंगे नाके, 250 मुलाजिम रहेंगे तैनात

जागरण संवाददाता, लुधियाना : कंटेनमेंट जोन घोषित किए जाने के बाद दुगरी फेस-1 व फेस-2 में लाकडाउन लगा दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने यहां पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने कहा कि दोनों इलाकों में 45 जगहों पर पुलिस की नाकाबंदी की गई है। यहां दिन और रात की शिफ्ट में 125-125 पुलिस मुलाजिम ड्यूटी पर तैनात रहेंगे। उनके साथ स्वास्थ्य विभाग की पांच टीमें भी तैनात रहेंगी। इलाके में जाने वाले लोगों को पहले कोरोना टेस्ट कराया जाए। रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही उन्हें अंदर जाने की अनुमति दी जाएगी। स्थानीय लोगों को निर्देश दिए गए हैं कि वो अपने घरों से न निकलें। जरूरी सामान की डिलीवरी घर पर की जाएगी।

दुगरी एक माह में 12 बार माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित

पिछले एक महीने के दौरान दुगरी इलाका 12 बार माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया जा चुका है। पुलिस व प्रशासन के लाख कहने पर भी स्थानीय लोग कोरोना मानकों का पालन नहीं कर रहे थे। मगर पिछले कुछ दिनो में 70 से अधिक केस आने के कारण उसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी