बुड्ढा दरिया की सफाई के लिए नगर निगम गंभीर, लोकल कमेटी के सामने रखा जाएगा उद्य‍मियों का प्रस्ताव Ludhiana News

मेयर बलकार सिंह संधू ने बताया कि उद्यमियों की तरफ से रखे गए प्रस्ताव को अब दरिया की सफाई के लिए स्थानीय स्तर पर बनाई गई कमेटी के सामने रखा जाएगा।

By Sat PaulEdited By: Publish:Thu, 06 Feb 2020 07:56 AM (IST) Updated:Thu, 06 Feb 2020 03:16 PM (IST)
बुड्ढा दरिया की सफाई के लिए  नगर निगम गंभीर, लोकल कमेटी के सामने रखा जाएगा उद्य‍मियों का प्रस्ताव Ludhiana News
बुड्ढा दरिया की सफाई के लिए नगर निगम गंभीर, लोकल कमेटी के सामने रखा जाएगा उद्य‍मियों का प्रस्ताव Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। बुड्ढा दरिया की सफाई के लिए अब सरकार और नगर निगम ने गंभीरता से काम करना शुरू कर दिया है। स्थानीय निकाय विभाग के सेक्रेटरी अजॉय शर्मा ने बुड्ढा दरिया की डीपीआर तैयार करने वाली कंपनी और मेयर बलकार सिंह संधू को बैठक के लिए बुलाया था।

मेयर अपने साथ बहादुरके रोड निटवियर एंड टेक्सटाइल एसोसिएशन के चेयरमैन तरूण जैन बावा व उद्यमी रजत सूद को भी साथ लेकर गए। बैठक के दौरान उद्यमियों ने सेक्रेटरी के सामने इच्छा जताई कि वह बुड्ढा दरिया की सफाई के लिए अपना योगदान देना चाहते हैं। बावा ने सेक्रेटरी के सामने बिड़ला ग्रुप से तैयार करवाई गई डीपीआर रखी और कहा कि अगर इस मोड पर काम करवाया जाता है तो बिना पैसा खर्च किए कंपनी दरिया को हमेशा के लिए साफ कर देगी। उद्यमी टास्क फोर्स को भी यह डीपीआर सौंप चुके हैं।

मेयर बलकार सिंह संधू ने बताया कि उद्यमियों की तरफ से रखे गए प्रस्ताव को अब दरिया की सफाई के लिए स्थानीय स्तर पर बनाई गई कमेटी के सामने रखा जाएगा। अगर कमेटी इस प्रस्ताव पर मंजूर होती है तो इसे नगर निगम हाउस की बैठक में रखा जाएगा और फिर चंडीगढ़ भेजा जाएगा। मेयर ने बताया कि सेक्रेटरी ने भी उद्यमियों को कहा कि वह इस बारे में लोकल कमेटी के साथ जरूर चर्चा करें। मेयर ने बताया कि उद्यमी जल्दी ही लोकल कमेटी के सामने डीपीआर रखेंगे और उसके बाद आगे की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी